News Description
डीईओ आफिस का एसओ दो हजार रिश्वत लेते गिरफ्तार

जिला शिक्षा अधिकारी कार्यालय के सेक्शन आफिसर श्रवण सैनी को विजिलेंस की टीम ने शुक्रवार को दो हजार रुपये रिश्वत लेते हुए रंगे हाथ गिरफ्तार कर लिया। सैनी ने एक महिला टीचर की पेंशन फाइल को पास करने की एवज में चार हजार रुपये रिश्वत मांगी थी। विजलेंस टीम ने आरोपी पर केस दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है।

       राजरानी का आरोप है कि अपनी फाइल के संबंध में पूछने के लिए वह कई बार हुडा सेक्टर-18 निवासी श्रवण सैनी के पास आई थी। परंतु हर बार सैनी कोई न कोई बहाना बनाकर उसे वापस भेज देता था। तीन माह से वह उनके कार्यालय के चक्कर काट रही थी। एक दिन सैनी ने उससे कहा कि वह फाइल पर अपने साइन कर देगा लेकिन इसके बदले में उसे चार हजार रुपये देने होंगे। 

      इस बारे में डीसी से बातचीत की। उन्होंने तहसीलदार जगाधरी दर्शन कुमार को ड्यूटी मेजिस्ट्रेट नियुक्त किया। इसके अलावा टीम में सुपरिडेंट गुलशन कपूर को भी साथ लिया गया। राजरानी को 500 के चार नोट पर केमिकल लगाकर दे दिए। करीब चार बजे जैसे ही श्रवण सैनी ने राजरानी से दो हजार रुपये रिश्वत ली विजिलेंस टीम ने उन्हें रंगे हाथ गिरफ्तार कर लिया। पुलिस उसे गिरफ्तार कर थाने ले गई।