News Description
दो लड़कों ने लड़की को दिया लव-लैटर, गांववालों ने देखा तो ऐसे की धुनाई

फतेहाबाद के भट्‌टू में कुछ लोगों के द्वारा दो लड़कों को पीटे जाने का एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। हालांकि मामले की शिकायत किसी भी पक्ष ने पुलिस को नहीं दी है, लेकिन वीडियो सामने आने के बाद पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है। वीडियो में देखा जा सकता है कि किस तरह कुछ नकाबपोश लोग दो लड़कों को पीट रहे हैं और वो बार-बार माफी मांगते नजर आ रहे हैं। घटना बुधवार दोपहर बाद फतेहाबाद-भट्‌टू रोड स्थित गांव बनगांव के पास की है। एक राहगीर द्वारा बनाए गए वीडियो के अनुसार दो लड़के एक लड़की का पीछा करते-करते गांव तक पहुंच गए। 

- इनमें से एक ने लड़की को जैसे ही लैटर थमाया, गांव के कुछ लोगाें ने उन दोनों को पकड़ लिया। दोनों लड़के एक बाइक पर सवार थे। लड़कों को रोकने के बाद उन्हें बाइक से उतारने के बाद ही कहासुनी शुरू हो गई। 
- बाइक सवार युवक को धमकाते हुए कुछ नकाबपोश लड़कों ने लड़की को लैटर देने वाले लड़कों को लात-घूसों से पीटना शुरू कर दिया। 
- पिटाई होते देख आस-पास से गुजरने वाले लोग इकट्‌ठा हो गए। इस दौरान इस पिटाई और पूरे मामले को वीडियो एक राहगीर ने अपने फोन में कैद कर लिया।
 
जब दोनों लड़कों के साथ मारपीट हो रही थी तो ये माफी मांगते नजर आए। नकाबपोश युवकों में से एक ने अपनी जेब में से लव लैटर निकाला और बाइक सवार लड़कों में से एक से पूछा कि यह तुमने लिखा है तो पिट रहा लड़का बोला कि मैं अब नहीं करूंगा, माफी मांगता हूं। अगर दोबारा ऐसा हो तो जान से मार देना। पास में खड़े गांव के लोगों के पांव पकड़ने लगते हैं। 
- इस दौरान नकाबपोश युवक लैटर देने वाले लड़के को पीटने लगता है। वही उसके दूसरे साथी को दूसरी तरफ ले जाते हैं और तीन युवक जिन्होंने मुंह पर रूमाल बांध रखा है। वह लात-घूंसे से पीटते हैं।