News Description
गांवों में चलाएं जाएंगे यूथ क्लब : सुधा

विधायक सुभाष सुधा ने कहा कि ग्रामीण क्षेत्रों में युवाओं को तंदरूस्त और शिक्षित बनाने के उद्देश्य से सूर्या फांउडेशन के सहयोग से सूर्या यूथ क्लब शुरू किए जाएंगे। इतना ही नहीं थानेसर के गांव को आदर्श और शिक्षित बनाने में भी सूर्या फांउडेशन अपना योगदान देगा।

वे बृहस्पतिवार को पिपली रोड पर स्थित एक निजी होटल में सूर्या फांउडेशन के पूर्णकालिक कार्यकर्ताओं के स्वागत समारोह में बोल रहे थे। इससे पहले उन्होंने फांउडेशन के केंद्रीय अधिकारी कामेश्वर, प्रमोद, हरियाणा के चीफ भंवर ¨सह, नंद किशोर, भरत राजे,भाजपा के युवा नेता बीरू कडामी, भाजपा के उपाध्यक्ष तेजपाल राणा, राजेन्द्र राणा,मनोज गोयल ने एक कक्षा एक पुस्तक सूर्या भारती का विमोचन किया और पौधरोपण अभियान का शुभारंभ किया।

उन्होंने कहा कि प्रदेश की युवा शक्ति को मजबूत बनाने के लिए खेल, योग, कसरत और व्यायाम बहुत जरूरी है। युवा पीढी को निरोग रखना आज सबसे बडी चुनौती भी है, इस चुनौती के साथ-साथ गांव के लोगों को शिक्षा, अच्छा स्वास्थ्य और आदर्श गांव बनाने की भी चुनौतियां सबके सामने हैं। इन तमाम सामाजिक मुद्दों को लेकर सूर्या फांउडेशन सराहनीय कार्य कर रही है। इस संस्था के सहयोग से थानेसर हल्का के ग्रामीण क्षेत्रों में यूथ क्लब चलाएं जाएंगे। जब गांव में यूथ क्लब गठित होंगे तब युवाओं को हर रोज सुबह 2 घंटे खेल और योग करवाया जाएगा, बस्तियों को स्वस्थ बनाने की ट्रे¨नग दी जाएगी, गांव के विकास के लिए युवाओं से विचार भी सांझा किए जाएंगे।