News Description
सिर में गोली मारकर युवक की हत्या, काला तेल डाल शव को लगा दी आग

एक अज्ञात युवक की गोली मारकर उसकी हत्या कर दी। हत्या के बाद शव को काले तेल से जलाकर उसे प्रेम नगर के नजदीक रेलवे लाइन के पास फेंक दिया। इस वारदात को मंगलवार रात अंजाम दिया गया है। राजकीय रेलवे पुलिस ने अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ हत्या और शव को खुर्द बुर्द करने का प्रयास किया है।
 
पुलिस फिलहाल मृतक की पहचान करने में जुटी है। इस बारे में बुधवार सुबह रेलवे पुलिस को सूचना मिली थी कि प्रेम नगर के नजदीक रेलवे लाइनों के पास किसी का अधजला शव पड़ा है। सूचना के आधार पर चौकी इंचार्ज धर्मबीर नेहरा की टीम मौके पर पहुंची। पुलिस ने जब मौका मुआयना किया तो पाया कि मृतक के सिर के पास एक गोली का खोल पड़ा हुआ मिला। इसके अलावा मृतक के सिर में भी ऐसा सुराख दिखाई दे रहा था जिससे यह लग रहा है कि उसमें गोली मारी गई है।

इसी दौरान पुलिस ने देखा कि इस वारदात को अंजाम देने वालों ने मृतक के चेहरे को खराब करने के लिए उसके चेहरे और शरीर पर काला तेल डालकर उसकी पहचान छिपाने का काम किया है। पुलिस जांच के दौरान यह सामने आया है कि मृतक की उम्र करीब 30 साल है और वह आस पास के क्षेत्र का ही हो सकता है। इस मामले में चौकी प्रभारी धर्मबीर ने बताया कि वारदात को अंजाम देने वालों ने युवक की हत्या के बाद उसे रेलवे ट्रैक पर फेंककर इसे हादसा अंजाम देने का भी प्रयास किया गया हो। मगर जब कई देर तक वहां ट्रेन नहीं आई होगी तो उन्होंने युवक के शव को काला तेल डालकर उसे जलाने का प्रयास किया है।
 
उन्होंने बताया कि यह काम आरोपितों ने मृतक की पहचान छिपाने के मकसद से किया है। उन्होंने कहा कि जब तक मृतक की पहचान नहीं हो जाती तब तक इस मामले को आगे नहीं बढ़ाया जा सकता। उन्होंने बताया कि पुलिस ने शव को पहचान के लिएसिविल अस्पताल के डैड हाउस में रखवाया है। इस मामले में पुलिस ने अज्ञात युवक की हत्या करने में अज्ञात लोगों के खिलाफ हत्या और शव को खुर्द बुर्द करने का केस दर्ज किया है।