News Description
दुर्घटना में 6 साल के बेटे की मौत घायल पिता को ट्रॉमा सेंटर में नहीं मिला बेड

 बेटे औरपत्नी के साथ रिश्तेदारी से लौट रहे गांव अलाहर निवासी ईश्वर की बाइक को फोर व्हीलर ने टक्कर मार दी। इसमें तीनों घायल हो गए। छह साल के प्रियांशु की मौत हो गई। वहीं घायल मां-बाप को इलाज के लिए ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया गया, यहां पर उन्हें बेड ही नहीं मिला। ईश्वर की टांग में फेक्चर है और उसे दूसरे मरीज के पास ही लेटा दिया।
 
अलाहर निवासी ईश्वर सिंह ने बताया कि वह रिश्तेदारी गांव तिगरी में गया था। रात को वहां पत्नी और इकलौते बेटे के साथ बाइक पर घर रहा था। जठलाना के बिहारी चौक के पास फोर व्हीलर ने टक्कर मार दी। उन्हें यमुनानगर ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया। डॉक्टर ने प्रियांशु को मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने फोर व्हीलर को कब्जे में लेकर केस दर्ज कर लिया है।
 
फ्रेक्चर टांग के साथ घूमता रहा, नहीं सुनी किसी ने
गांव तिगरी निवासी बलजीत सिंह ने बताया कि गंभीर हालत में ईश्वर को ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया गया, लेकिन वहां पर बेड नहीं मिला। कई घंटे वे ऐसे ही धक्के खाते रहे। अस्पताल के स्टाफ ने भी उनकी बात नहीं सुनी। ईश्वर की टांग में फ्रेक्चर होने के बाद भी उसे दूसरे मरीज के साथ लेटा दिया गया। एक बेड पर दो दो मरीज लेट हैं। गर्मी के चलते उनका बुरा हाल है।