# बयान से पलटे करणी सेना प्रमुख ,पद्मावत देखने से इंकार         # अमेरिका में शटडाउन खत्म, राष्ट्रपति ट्रंप ने साइन किए बिल         # दिल्ली: राजपथ पर फुल ड्रेस रिहर्सल आज, कई जगह मिल सकता है जाम         # सेंसेक्स की डबल सेंचुरी, पहली बार 36000 के पार, निफ्टी ने भी रचा इतिहास         # सीलिंग के विरोध में दिल्ली के सभी बाजार आज रहेंगे बंद         # भारत-पाक बॉर्डर पर तनाव के बीच जम्मू कश्मीर में LOC के आर - पार बस सेवा फिर शुरू         # मिजोरम में शरण लिए म्यांमार के 1400 लोगों का देश लौटने से इनकार         # हरियाणा में सरकारी कर्मचारियों को देना होगा दहेज नहीं लेने का शपथ पत्र         # हरियाणा के कांग्रेस विधायकों को पार्टी फंड के लिए नोटिस         # दिल्ली एनसीआर में मौसम ने ली करवट, हल्की बारिश से ठंड की वापसी        
News Description
एक डिफाॅल्टर उपभोक्ता ने बिजली कर्मचारियों को लाठी-डंडों से पीटा

शहर के पॉश क्षेत्र सुशांतलोक में मंगलवार शाम को एक डिफॉल्टर उपभोक्ता ने बिजली कर्मचारियों को लाठी-डंडों से पीट-पीटकर बुरी तरह घायल कर दिया। घायल कर्मचारियों में एक लाइनमैन व दो सहायक लाइनमैन शामिल हैं। तीनों कर्मचारियों को गुड़गांव के सिविल अस्पताल में एडमिट कराया गया है। वहीं इस मामले में कर्मचारियों ने सुशांतलोक थाना में शिकायत दर्ज कराई है। हालांकि देर शाम तक एमएलआर की कॉपी नहीं मिलने के कारण एफआईआर दर्ज नहीं की गई है।

बिजली निगम के लाइनमैन अशोक कुमार ने बताया कि सुशांतलोक के सी-2797ए निवासी जेएस बिसला ने पिछले कई महीने से बिजली बिल जमा नहीं किया था। ऐसे में उस पर करीब डेढ़ लाख रुपए का बकाया था। बिजली बिल जमा नहीं जाने के बाद बिजली निगम के लाइनमैन रामकिशन व सहायक लाइनमैन रविदत्त व शिवकुमार उनके घर पर मंगलवार शाम करीब 3.30 बजे पहुंचे। जहां बिसला परिवार ने बिजली कर्मचारियों पर हमला करते हुए लाठी-डंडों से मारपीट शुरू कर दी। जिससे बिजली कर्मचारी बुरी तरह घायल हो गए। घायलों को सिविल अस्पताल में एडमिट कराया गया, जहां उनका उपचार किया जा रहा है।