# पाक PM के आरोप पर भारत का पलटवार-टेररिस्तान है पाकिस्तान         # मोदी का वाराणसी दौरा आज, 305 करोड़ से बने ट्रेड सेंटर का करेंगे इनॉगरेशन         # समुद्र में बढ़ेगा भारत का दबदबा, पहली स्कॉर्पिन पनडुब्बी तैयार         # रोहिंग्या विवाद के बीच म्यांमार को सैन्य साजो-सामान दे सकता है भारत         # चीन में सोशल मीडिया पर इस्लाम विरोधी शब्दों के प्रयोग पर लगी रोक         # परवेज मुशर्रफ का दावा-बेनजीर की हत्या के लिए उनके पति जरदारी जिम्मेदार          # भारत ने अफगानिस्तान में 116 सामुदायिक विकास परियोजनाओं की ली जिम्मेदारी         # जम्मू-कश्मीर में दो आतंकी गिरफ्तार, सशस्त्र सीमाबल पर किया था हमला        
News Description
महाराजा सरदार जस्सा सिंह अहलुवालिया की याद में ऐतिहासिक रैली |

हरियाणा स्टाफ सलेक्शन बोर्ड के सदस्य विजयपाल सिंह अहलुवालिया ने कहा कि महाराजा सरदार जस्सा सिंह अहलुवालिया की याद में सफीदों में सात मई दिन रविवार को ऐतिहासिक रैली होगी। इसमें पूरे प्रदेश भर से लोग हिस्सा लेंगे। वे आज समाजसेवी यशपाल वालिया के प्रतिष्ठान पर कार्यकर्ताओं से रूबरू हो रहे थे। 

विजयपाल ने कहा कि रैली का उद्देश्य महाराजा जस्सा सिंह की स्मृति को याद करना है। जस्सा सिंह अहलुवालिया ने एक वीर योद्धा के रूप में पूरे समाज की भलाई के लिए कार्य करते हुए समाज को एक दिशा दशा देने का काम किया था। इनकी याद में समाज की ओर से एक बहुत बड़ी रैली का आयोजन किया जा रहा है। इसमें मुख्यातिथि के रूप में मुख्यमंत्री मनोहर लाल हिस्सा लेंगे अध्यक्षता कृषि राज्य मंत्री एसएस अहलुवालिया करेंगे। यशपाल वालिया ने विजयपाल सिंह को विश्वास दिलवाया कि उस दिन पूंडरी हलके से सैकड़ों लोग भाग लेंगे और जो भी वे जिम्मेवारी लगाएंगे, उसको वे बड़ी बखूबी से निभाएंगे। इस मौके पर सुशील वालिया, अधिवक्ता गौरव वालिया, अधिवक्ता दीपक वालिया, महाबीर गोलन, राजकुमार, खुशीराम, सुरेंद्र टयौंठा, अंजु, निशा, अमित सोमप्रकाश वालिया भी मौजूद रहे।