# कारगिल विजय दिवस पर मोदी और जेटली ने दी श्रद्धांजलि         # मनाली में रोहतांग सुरंग के निकट फटा बादल, सड़क बही         # ब्रिटेन मे भारतीय मूल की मुस्लिम युवती की हत्या          # सहारा ग्रुपः सुप्रीम कोर्ट ने 1500 करोड़ रुपये जमा कराने का दिया आदेश         # सरकार ने खत्म किया भारत में ड्राइवरलैस कार का सपना         # भारत ने रिहा किए दस पाकिस्तानी कैदी         # पीएम ने किया बाढ़ प्रभावित इलाकों का हवाई सर्वे, 500 करोड़ राहत पैकेज का एेलान         # 9982 पर निफ्टी, सेंसेक्स में दिखी 45 अंकों की तेजी         # चीन के पीछे हटने पर ही डोकलाम से हटेगी भारत की सेना         # राष्ट्रपति ने नेहरू का जिक्र न किया तो भड़क गई कांग्रेस         दिल्ली कोर्ट ने शब्बीर शाह को 7 दिन की ED रिमांड पर भेजा          # श्रीलंका के खिलाफ दोहरे शतक से चूके शिखर         सोनीपत विधानसभा क्षेत्र के लोग अपने विधायक से सबसे ज्यादा खुश-सर्वे रिपोर्ट        
News Description
महाराजा सरदार जस्सा सिंह अहलुवालिया की याद में ऐतिहासिक रैली |

हरियाणा स्टाफ सलेक्शन बोर्ड के सदस्य विजयपाल सिंह अहलुवालिया ने कहा कि महाराजा सरदार जस्सा सिंह अहलुवालिया की याद में सफीदों में सात मई दिन रविवार को ऐतिहासिक रैली होगी। इसमें पूरे प्रदेश भर से लोग हिस्सा लेंगे। वे आज समाजसेवी यशपाल वालिया के प्रतिष्ठान पर कार्यकर्ताओं से रूबरू हो रहे थे। 

विजयपाल ने कहा कि रैली का उद्देश्य महाराजा जस्सा सिंह की स्मृति को याद करना है। जस्सा सिंह अहलुवालिया ने एक वीर योद्धा के रूप में पूरे समाज की भलाई के लिए कार्य करते हुए समाज को एक दिशा दशा देने का काम किया था। इनकी याद में समाज की ओर से एक बहुत बड़ी रैली का आयोजन किया जा रहा है। इसमें मुख्यातिथि के रूप में मुख्यमंत्री मनोहर लाल हिस्सा लेंगे अध्यक्षता कृषि राज्य मंत्री एसएस अहलुवालिया करेंगे। यशपाल वालिया ने विजयपाल सिंह को विश्वास दिलवाया कि उस दिन पूंडरी हलके से सैकड़ों लोग भाग लेंगे और जो भी वे जिम्मेवारी लगाएंगे, उसको वे बड़ी बखूबी से निभाएंगे। इस मौके पर सुशील वालिया, अधिवक्ता गौरव वालिया, अधिवक्ता दीपक वालिया, महाबीर गोलन, राजकुमार, खुशीराम, सुरेंद्र टयौंठा, अंजु, निशा, अमित सोमप्रकाश वालिया भी मौजूद रहे।