News Description
पहले ऐसा दिखता था ये शख्स, अंडे और चिकन खाकर बनाए 20 इंच के बाइसेप्स

आजकल हर कोई अच्छा दिखने के लिए बॉडी बनाना चाहता है। आज हम आपको ऐसे बॉडी बिल्डर से मिलवाने जा रहे हैं, जो कभी बिल्कुल पतले थे। उन्हें देखकर कोई अंदाजा नहीं लगा सकता था कि वे कभी बॉडी बिल्डर बन जाएंगे। लेकिन आज वे एक प्रोफेशनल बॉडी बिल्डर है। हरियाणा के पिहोवा कस्बे के जितेंद्र ढिल्लो बॉडी बिल्डिंग में वर्ल्ड चैंपियन रह चुके हैं। अब हरियाणा पुलिस में सब इंस्पेक्टर तैनात हैं। इस समय वो मिस्टर वर्ल्ड चैंपियनशिप की तैयारी में जुटे हैं।जितेंद्र ढिल्लो की डाइट में हररोज 40 अंडे, सर्दियों में 700 ग्राम फिश, गर्मियों में 700 ग्राम उबला चिकन, 1 किलो सेब, 1 किलो पपीता, 2 बड़ी प्लेट सलाद, 12 चपाती, 1 प्लेट चावल, 2 कटोरी दाल, 20 गिलास पानी, 800 ग्राम दूध और 1 लीटर जूस शामिल 

 जितेंद्र बताते हैं कि बचपन से ही उनके पिता कुश्ती की प्रैक्टिस करवाते थे। उनके पिता भी पहलवान रह चुके हैं। जितेंद्र बचपन से बहुत पतले थे, इस वजह से उनके पिता ने कुश्ती से जितेंद्र की शुरुआत करवाई। 

- इसके बाद धीरे-धीरे प्रैक्टिस कर वे कुश्ती में माहिर बन गए। कुश्ती में कुरुक्षेत्र में आयोजित कुरुक्षेत्र केसरी दंगल भी जीता, लेकिन इसके बाद बॉडी बिल्डिंग का शौक चढ़ गया। 
- कुश्ती के कारण शरीर पहले से ही शेप में था, इस वजह से ज्यादा मेहनत नहीं करनी पड़ी। जितेंद्र कहते हैं कि नौकरी लगने के बाद प्रैक्टिस जारी रखने का श्रेय उनके अफसरों को जाता है, जिन्होंने प्रोत्साहन के साथ-साथ उन्हें टाइम भी दिया।