News Description
कार लूट के आरोपियों की गिरफ्तारी से सुलझ़ी हत्या की वारदात

कार लूट के आरोपियों की गिरफ्तारी से हत्या सहित आधा दर्जन वारदात सुलझी है। लूट की कार व अवैध हथियारों सहित पकड़े गए चार बदमाशों ने हत्या की वारदात को अंजाम देने की बात कबूल की है।

सीआइए टीम ने कार लूट की वारदात की छानबीन करते हुए आरोपी उत्तर प्रदेश जिला बागपत के गांव मिताली निवासी संदीप, सोनीपत की सरदारों वाली गली निवासी अतुल, गांव हरसाना निवासी संदीप व मनीष को अवैध हथियारों व लूटी गई कार के साथ गिरफ्तार किया है। मुरथल रोड पर तीन जुलाई को कार लूट की घटना हुई थी। पुलिस को दी शिकायत में पीड़ित सेक्टर-15 निवासी जयदीप ने बताया था कि चार युवक हथियारों के बल पर उसकी कार छीन ले गए। मामले की जांच पुलिस ने सीआइए को सौंपी थी। टीम इसी मामले में छानबीन कर रही थी।

पुलिस के मुताबिक टीम को सूचना मिली थी कि गढ़ मिरकपुर के पास से चार बदमाश लूट की कार व अवैध हथियारों सहित पहुंचने वाले हैं। इस पर सीआइए स्टाफ में नियुक्त सब उप निरीक्षक रमेश के नेतृत्व में टीम गठित बदमाशों को पकड़ने पहुंची। टीम जब गढ़ मिरकपुर के पास मौजूद थी तो एक कार आती दिखाई दी। कार को रुकवा कर पुलिस ने कार सवार चार बदमाशों को मौके पर दबोच लिया।