News Description
शादी के 18 साल बाद प्रेमी के साथ भागी 3 बच्चों की मां, पति ऐसे मनाता रहा

फतेहाबाद के सचिवालय में सोमवार को उस समय हंगामा हो गया, जब एक व्यक्ति लापता हुई अपनी पत्नी को घर ले जाने के लिए आया। उसकी पत्नी ने उसके साथ जाने से मना कर दिया तो इसी बात को लेकर हंगामा खड़ा हो गया। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस दोनों को थाने ले गई।

 
- पुलिस को दी जानकारी में सिरसा निवासी एक शख्स ने बताया है कि उसकी शादी 18 साल पहले गांव सुखलमपुर में हुई थी। अब वह दो लड़कों व एक लड़की का पिता है।
- उसने आरोप लगाया कि उसकी पत्नी एक महीने पहले रात को घर से शेर सिंह नामक शख्स के साथ फरार हो गई थी, जिसकी शिकायत सिरसा पुलिस को दी गई थी।
- पिछले एक महीने से वह व्यक्ति के साथ भाटिया कॉलोनी में रह रही थी। सोमवार को उसे पत्नी के फतेहाबाद लघु सचिवालय में होने की सूचना मिली तो वह अपने पिता व साली के साथ उसे समझाने के लिए पहुंच गया।
 
दोनों को चौकी ले गई पुलिस
- हंगामे की सूचना के बाद पुलिस ने दोनों को हिरासत में ले लिया। चौकी में पहुंचने के बाद भी यह शख्स अपनी पत्नी को बार-बार मनाता नजर आया, लेकिन पत्नी अपने पति को धक्के मारती रही।
- इस बारे में हुडा चौकी इंचार्ज कुलदीप का कहना है कि वह इस मामले की जांच कर रहे हैं। जांच के बाद ही आगामी कार्रवाई की जाएगी।