News Description
ठेकेदार से मिलने के बहाने स्कूल में घुसे युवकों ने चौकीदार पर चाकुओं से किया जानलेवा हमला

 देर रातकैंट के सेसिल काॅन्वेंट स्कूल की जूनियर विंग में ड्यूटी पर तैनात चौकीदार रमेश कुमार पर दो युवकों ने कातिलाना हमला कर दिया। यह दोनों युवक स्कूल में लकड़ी का काम कर रहे ठेकेदार से मिलने का बहाना बनाकर स्कूल में दाखिल हुए और चौकीदार पर अचानक ही दोनों ने चाकुओं से हमला कर दिया। चौकीदार ने हाथों और गले पर चाकू लगने के बावजूद बहादुरी दिखाते हुए एक हमलावर युवक को दबोच लिया। उस वक्त स्कूल के बाहर से गुजर रही पीसीआर से चौकीदार ने मदद मांगी जिसके बाद हमलावर युवक को पुलिस ने पकड़ लिया और घायल रमेश को कैंट सिविल अस्पताल में लेकर पहुंची। पुलिस ने चौकीदार पर हमला करने के आरोप में बिहार की सीतामढ़ी के रहने वाले नूरूल होदा को गिरफ्तार करके उस पर मामला दर्ज कर दिया है।
पेट में मारना था चाकू
उनकीमंशा पेट में चाकू मारने की थी जिन्हें हाथों से रोक दिया गया। वह दोनों भारी पड़ने का प्रयास कर रहे थे। इतने में शोर मचाया तो वहां से गुजर रही पुलिस की पीसीआर में तैनात मुलाजिम गए। उनकी मदद से एक आरोपी को पकड़ लिया है। देर रात ही अस्पताल से रमेश ने स्कूल प्रबंधन को खुद पर हुए हमले के बारे में सूचित कर दिया था।
हमले में घायल बब्याल के मोहन नगर के रहने वाले चौकीदार रमेश कुमार ने बताया कि वह स्कूल की जूनियर विंग में काफी समय से चौकीदार है। रविवार रात एक से डेढ़ बजे के बीच दो युवक आए और कहने लगे कि उन्हें यहां लकड़ी का काम कर रहे ठेकेदार से मिलना है। इतना कहकर वह बैठ गए और पानी मांगा। इसी दौरान उन दोनों ने मौका पाकर चाकुओं से दोनों तरफ से हमला बोल दिया। पुलिस ने रमेश के बयान लेने पकड़े गए आरोपी से पूछताछ के बाद कार्रवाई शुरू कर दी है।