News Description
नवनियुक्त पदाधिकारियों के स्वागत समारोह एवं प्रैस सम्मेलन का आयोजन

स्थानीय एफिल होटल(ओल्ड नरूला होटल) जी टी रोड में एक हरियाणा एमेचर कबड्डी एसोसिएशन की ओर से नवनियुक्त पदाधिकारियों के स्वागत समारोह एवं प्रैस सम्मेलन का आयोजन किया गया। इस कार्यक्रम की अध्यक्षता हरियाणा के परिवहन एवं आवास मंत्री कृष्णलाल पंवार ने की।

हरियाणा के परिवहन एवं आवास मंत्री कृष्णलाल पंवार ने समारोह को सम्बोधित करते हुए कहा कि हरियाणा खिलाडिय़ों की ही नही भारतीय खेलों की जननी भी है। कबड्डी, कुस्ती और क्रिकेट हरियाणा का सबसे लोकप्रिय खेल है। हरियाणा के खिलाडिय़ों ने हमेशा ही राष्ट्रीय और अंर्तराष्ट्रीय खेल प्रतियोगिताओं में अपनी प्रतिभा का बेहतर प्रदर्शन करके हमेशा ही देश-प्रदेश का नाम रोशन किया है। 

उन्होंने कहा कि वे न केवल कबड्डी के अच्छे खिलाड़ी रहे हैं बल्कि उनके पास लगभग 25 वर्ष का हरियाणा कबड्डी एसोसिएशन के प्रधान पद का अनुभव है और प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी, मुख्यमंत्री मनोहरलाल और राष्ट्रीय कबड्डी एसोसिएशन के अध्यक्ष जर्नाधन गहलावत ने उन्हें जो यह जिम्मेदारी सौपी है इसका वे ओर अधिक परिश्रम के साथ हरियाणा कबड्डी को पुन: शिखर पर ले जाने का हर सम्भव प्रयास करेंगे।

इस एसोसिएशन में जितने भी पदाधिकारियों व सदस्यों को शामिल किया गया है वे सभी अपने-अपने समय के उच्चकोटि के खिलाड़ी रहे हैं। जिससे उनका हौसला बुलन्द है और वे हरियाणा सरकार से भी खिलाडिय़ों को ओर अधिक सुविधा दिलवाने का भरपूर प्रयास करेंगे और सभी जिलों में जाकर जिला व खण्ड स्तर पर भी कबड्डी की टीमों का गठन करवाने का प्रयास करेंगे।