# कारगिल विजय दिवस पर मोदी और जेटली ने दी श्रद्धांजलि         # मनाली में रोहतांग सुरंग के निकट फटा बादल, सड़क बही         # ब्रिटेन मे भारतीय मूल की मुस्लिम युवती की हत्या          # सहारा ग्रुपः सुप्रीम कोर्ट ने 1500 करोड़ रुपये जमा कराने का दिया आदेश         # सरकार ने खत्म किया भारत में ड्राइवरलैस कार का सपना         # भारत ने रिहा किए दस पाकिस्तानी कैदी         # पीएम ने किया बाढ़ प्रभावित इलाकों का हवाई सर्वे, 500 करोड़ राहत पैकेज का एेलान         # 9982 पर निफ्टी, सेंसेक्स में दिखी 45 अंकों की तेजी         # चीन के पीछे हटने पर ही डोकलाम से हटेगी भारत की सेना         # राष्ट्रपति ने नेहरू का जिक्र न किया तो भड़क गई कांग्रेस         दिल्ली कोर्ट ने शब्बीर शाह को 7 दिन की ED रिमांड पर भेजा          # श्रीलंका के खिलाफ दोहरे शतक से चूके शिखर         सोनीपत विधानसभा क्षेत्र के लोग अपने विधायक से सबसे ज्यादा खुश-सर्वे रिपोर्ट        
News Description
बच्चे के थाने में पेशाब करने पर पुलिस ने पिता को पीटा

सिटी थाना में एक तीन वर्षीय मासूम बच्चे के पेशाब करने के मामले में पुलिस कर्मियों द्वारा पिता की पिटाई करने का मामला सामने आया है। पीड़ित का आरोप है कि वह बहन को ससुराल में परेशान करने के मामले में शिकायत लेकर आया था, लेकिन यहां पुलिस कर्मचारियों ने न्याय देने की बजाए उसके साथ पिटाई की। कई घंटों तक थाना में बंद रखा। 

उसका जीजा उसके बहन को शराब पीकर परेशान करता है इस शिकायत को लेकर वह आया था। उसका तीन वर्षीय बेटा गौरव भी साथ में था। उसके बेटे ने पुलिस स्टेशन के ग्राउंड में पेशाब कर दिया। इसके चलते वहां मौजूद पुलिस कर्मचारियों ने उसके साथ मारपीट की। यहां तक की उसकी मां केलो देवी को भी भला-बूरा कहा। दो पुलिस कर्मचारी उसे एक कमरे में अंदर ले गए जहां वहां भी उसके साथ मारपीट की। काफी देर तक उसे थाना से बाहर नहीं जाने दिया। पीड़ित ने आरोप लगाया कि वह बार-बार पुलिस कर्मियों से पूछता रहा कि उसका कूसर क्या है लेकिन पुलिस वालों ने उसकी कोई बात नहीं सुनी।