# पाक PM के आरोप पर भारत का पलटवार-टेररिस्तान है पाकिस्तान         # मोदी का वाराणसी दौरा आज, 305 करोड़ से बने ट्रेड सेंटर का करेंगे इनॉगरेशन         # समुद्र में बढ़ेगा भारत का दबदबा, पहली स्कॉर्पिन पनडुब्बी तैयार         # रोहिंग्या विवाद के बीच म्यांमार को सैन्य साजो-सामान दे सकता है भारत         # चीन में सोशल मीडिया पर इस्लाम विरोधी शब्दों के प्रयोग पर लगी रोक         # परवेज मुशर्रफ का दावा-बेनजीर की हत्या के लिए उनके पति जरदारी जिम्मेदार          # भारत ने अफगानिस्तान में 116 सामुदायिक विकास परियोजनाओं की ली जिम्मेदारी         # जम्मू-कश्मीर में दो आतंकी गिरफ्तार, सशस्त्र सीमाबल पर किया था हमला        
News Description
बच्चे के थाने में पेशाब करने पर पुलिस ने पिता को पीटा

सिटी थाना में एक तीन वर्षीय मासूम बच्चे के पेशाब करने के मामले में पुलिस कर्मियों द्वारा पिता की पिटाई करने का मामला सामने आया है। पीड़ित का आरोप है कि वह बहन को ससुराल में परेशान करने के मामले में शिकायत लेकर आया था, लेकिन यहां पुलिस कर्मचारियों ने न्याय देने की बजाए उसके साथ पिटाई की। कई घंटों तक थाना में बंद रखा। 

उसका जीजा उसके बहन को शराब पीकर परेशान करता है इस शिकायत को लेकर वह आया था। उसका तीन वर्षीय बेटा गौरव भी साथ में था। उसके बेटे ने पुलिस स्टेशन के ग्राउंड में पेशाब कर दिया। इसके चलते वहां मौजूद पुलिस कर्मचारियों ने उसके साथ मारपीट की। यहां तक की उसकी मां केलो देवी को भी भला-बूरा कहा। दो पुलिस कर्मचारी उसे एक कमरे में अंदर ले गए जहां वहां भी उसके साथ मारपीट की। काफी देर तक उसे थाना से बाहर नहीं जाने दिया। पीड़ित ने आरोप लगाया कि वह बार-बार पुलिस कर्मियों से पूछता रहा कि उसका कूसर क्या है लेकिन पुलिस वालों ने उसकी कोई बात नहीं सुनी।