News Description
ज्यादती कर रहा सौतेला पिता अरेस्ट, टूरिस्ट प्लेस से किया था युवती ने फोन

फतेहाबाद में एक लड़की से उसके सौतेले पिता द्वारा दुष्कर्म का मामला सामने आया है। युवती ने खुद महिला पुलिस सहायता केंद्र में फोन करके मदद की गुहार लगाई। इसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची तो आरोपी ने पपीहा टूरिस्ट कॉम्पलेक्स में कमरा बुक कर रखा था। पुलिस ने आरोपी को वहां से आपत्तिजनक हालत में गिरफ्तार किया है। प्राइवेट स्कूल चलाता है दोनों पैरों से विकलांग आरोपी.. महिला थाना एसएचओ बिमला देवी से मिली जानकारी के मुताबिक पुलिस हेल्पलाइन पर फोन कॉल आई थी। इसमें युवती ने आपबीती बताते हुए कहा था कि उसका सौतेला पिता उसकी इज्जत से खेल रहा है उसकी इज्जत बचा लो।

- सूचना मिलते ही महिला पुलिस हरकत में आई और युवती के बताए पते पपीहा टूरिस्ट कॉम्पलेक्स पर दबिश दे दी। आदमपुर निवासी आरोपी सौतेले पिता ने एक कमरा बुक करवा रखा था और इस कमरे में अपनी ही बेटी के साथ घिनौना काम कर रहा था।
- पुलिस ने उसे आपतिजनक स्थिति वहां से दबोच लिया, वहीं युवती को मेडिकल के लिए नागरिक अस्पताल में ले जाया गया है।
- पता चला है कि दोनों पैरों से विकलांग इस शख्स से युवती की मां ने दूसरी शादी की थी। वह आदमपुर में ही एक प्राइवेट स्कूल चलाता है और युवती उसी स्कूल में बच्चों को कंप्यूटर पढ़ाती है।
- युवती ने पुलिस को बताया कि उसका सौतेला पिता उसके साथ पिछले 3 महीने से उसकी इज्जत के साथ खेलता आ रहा है। यहां फतेहाबाद के टूरिस्ट काॅम्पलेक्स में आज तीसरी बार लेकर आया है।
- आखिर तंग आकर उसने पुलिस को मामले की सूचना दे दी। पुलिस सिविल वर्दी में मौके पर पहुंची और युवती के साथ उसके सौतेले पिता को आपत्तिजनक हालत में काबू कर लिया।
- यहां यह भी बता दें कि सुप्रीम कोर्ट के आदेशों के बाद पपीहा टूरिस्ट कॉम्पलेक्स में बीयर बार बंद हो गया और यहां कर्मचारियों के अलावा यहां कोई भी नहीं आता था।
- महिला थाना एसएचओ बिमला देवी ने बताया कि गलत काम में रंगहाथ पकड़े गए सौतेले बाप ने अपनी बेटी के साथ दुष्कर्म करने की बात को कबूला है। पुलिस ने दुष्कर्म सहित अन्य धाराओं के तहत मामला दर्ज गिरफ्तार कर लिया है। युवती का मेडिकल चेकअप करवाने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।