#घाटी में आतंकवाद को नई धार देने की फिराक में हाफिज         # 26/11 जैसे हमलों को रोकने के लिए तैयार भारत, सैटेलाइट के जरिए पकड़े जाएंगे संदिग्ध         # पद्मावती के विरोध में किले में लटका दी लाश, पत्थर पर लिख दी धमकी         # हरियाणा के 13 जिलों में तीन दिन के लिए मोबाइल इंटरनेट सेवाएं बंद         # जनहित याचिकाओं के गलत इस्तेमाल पर सुप्रीम कोर्ट चिंतित, संशोधन पर विचार         # ऑड-ईवन योजना में दिल्ली के साथ NCR के दूसरे शहर भी होंगे शामिल :EPCA         # UP निकाय चुनावों में EVM की विश्वसनीयता पर शत्रुघ्न सिन्हा ने उठाए सवाल         # पाक की बेशर्मी, फूलों से सजी गाड़ी से पहुंचा आतंकी हाफिज, लाहौर में मना जश्न        
News Description
रि-अपीयर विद्यार्थियों को दाखिला नहीं देने पर इनसो कार्यकर्ताओं ने किया हंगामा

महर्षि दयानंद विश्वविद्यालय में रि-अपीयर विद्यार्थियों को अगली कक्षा में दाखिला नहीं देने के विरोध में शनिवार को इनसो कार्यकर्ताओं ने जमकर हंगामा किया। कार्यकर्ताओं ने गेट नंबर एक को बंद कर दिया। इससे विवि में विद्यार्थियों का आवागमन में दिक्कत हुई।

मामले की गंभीरता को देखते हुए कुलपति प्रो. बीके पूनिया विवि के अधिकारियों के साथ प्रदर्शनकारियों के बीच पहुंचे और रि-अपीयर विद्यार्थियों को अगली कक्षा में दाखिला देने का सकारात्मक आश्वासन दिया। इनसो कार्यकर्ताओं ने इसके बाद ही विवि का मुख्य गेट का ताला खोला।

इनसो के प्रदेश अध्यक्ष प्रदीप देशवाल के नेतृत्व में सैकड़ों की संख्या में कार्यकर्ता शनिवार सुबह करीब दस बजे मदवि के गेट नंबर एक पर पहुंचे और धरना देकर बैठ गए। धरने पर बैठने के बावजूद कोई अधिकारी नहीं पहुंचा और उन्होंने गेट पर ताला जड़ कर दिया। गेट बंद होने के कारण आवागमन पूरी तरह से बाधित हो गया। विवि में जाने वाले शिक्षक, कर्मचारी व विद्यार्थियों को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ा।