# पाक PM के आरोप पर भारत का पलटवार-टेररिस्तान है पाकिस्तान         # मोदी का वाराणसी दौरा आज, 305 करोड़ से बने ट्रेड सेंटर का करेंगे इनॉगरेशन         # समुद्र में बढ़ेगा भारत का दबदबा, पहली स्कॉर्पिन पनडुब्बी तैयार         # रोहिंग्या विवाद के बीच म्यांमार को सैन्य साजो-सामान दे सकता है भारत         # चीन में सोशल मीडिया पर इस्लाम विरोधी शब्दों के प्रयोग पर लगी रोक         # परवेज मुशर्रफ का दावा-बेनजीर की हत्या के लिए उनके पति जरदारी जिम्मेदार          # भारत ने अफगानिस्तान में 116 सामुदायिक विकास परियोजनाओं की ली जिम्मेदारी         # जम्मू-कश्मीर में दो आतंकी गिरफ्तार, सशस्त्र सीमाबल पर किया था हमला        
News Description
रि-अपीयर विद्यार्थियों को दाखिला नहीं देने पर इनसो कार्यकर्ताओं ने किया हंगामा

महर्षि दयानंद विश्वविद्यालय में रि-अपीयर विद्यार्थियों को अगली कक्षा में दाखिला नहीं देने के विरोध में शनिवार को इनसो कार्यकर्ताओं ने जमकर हंगामा किया। कार्यकर्ताओं ने गेट नंबर एक को बंद कर दिया। इससे विवि में विद्यार्थियों का आवागमन में दिक्कत हुई।

मामले की गंभीरता को देखते हुए कुलपति प्रो. बीके पूनिया विवि के अधिकारियों के साथ प्रदर्शनकारियों के बीच पहुंचे और रि-अपीयर विद्यार्थियों को अगली कक्षा में दाखिला देने का सकारात्मक आश्वासन दिया। इनसो कार्यकर्ताओं ने इसके बाद ही विवि का मुख्य गेट का ताला खोला।

इनसो के प्रदेश अध्यक्ष प्रदीप देशवाल के नेतृत्व में सैकड़ों की संख्या में कार्यकर्ता शनिवार सुबह करीब दस बजे मदवि के गेट नंबर एक पर पहुंचे और धरना देकर बैठ गए। धरने पर बैठने के बावजूद कोई अधिकारी नहीं पहुंचा और उन्होंने गेट पर ताला जड़ कर दिया। गेट बंद होने के कारण आवागमन पूरी तरह से बाधित हो गया। विवि में जाने वाले शिक्षक, कर्मचारी व विद्यार्थियों को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ा।