# पाक PM के आरोप पर भारत का पलटवार-टेररिस्तान है पाकिस्तान         # मोदी का वाराणसी दौरा आज, 305 करोड़ से बने ट्रेड सेंटर का करेंगे इनॉगरेशन         # समुद्र में बढ़ेगा भारत का दबदबा, पहली स्कॉर्पिन पनडुब्बी तैयार         # रोहिंग्या विवाद के बीच म्यांमार को सैन्य साजो-सामान दे सकता है भारत         # चीन में सोशल मीडिया पर इस्लाम विरोधी शब्दों के प्रयोग पर लगी रोक         # परवेज मुशर्रफ का दावा-बेनजीर की हत्या के लिए उनके पति जरदारी जिम्मेदार          # भारत ने अफगानिस्तान में 116 सामुदायिक विकास परियोजनाओं की ली जिम्मेदारी         # जम्मू-कश्मीर में दो आतंकी गिरफ्तार, सशस्त्र सीमाबल पर किया था हमला        
News Description
मिशन सेवा परिवर्तन समिति ने किए पौधे वितरित

: नगूरां की मिशन सेवा एवं परिवर्तन समिति द्वारा पौधे वितरित करने के लिए एक कार्यक्रम का आयोजन किया गया। जिसकी अध्यक्षता समिति संचालक छोटा शमशेर सैनी ने की तथा मुख्य तौर पर भाजपा की जिला सचिव नीरज गोस्वामी ने हिस्सा लिया।

समिति सदस्यों द्वारा कार्यक्रम में मौजूद ग्रामीणों को नीम, जामुन, शीशम समेत लगभग दो सौ छायादार व फलदार पौधे वितरित किए। जिला सचिव ने कहा कि आज पेड़ों की घटती संख्या के कारण ही पर्यावरण दूषित होता जा रहा है। इस मौके पर अमन, पंकज, शीशन, पाला, हरीश, अजय, रामेश्वर, राजीव, सुदेश व मीनू समेत भारी संख्या में ग्रामीण मौजूद थे।