# बयान से पलटे करणी सेना प्रमुख ,पद्मावत देखने से इंकार         # अमेरिका में शटडाउन खत्म, राष्ट्रपति ट्रंप ने साइन किए बिल         # दिल्ली: राजपथ पर फुल ड्रेस रिहर्सल आज, कई जगह मिल सकता है जाम         # सेंसेक्स की डबल सेंचुरी, पहली बार 36000 के पार, निफ्टी ने भी रचा इतिहास         # सीलिंग के विरोध में दिल्ली के सभी बाजार आज रहेंगे बंद         # भारत-पाक बॉर्डर पर तनाव के बीच जम्मू कश्मीर में LOC के आर - पार बस सेवा फिर शुरू         # मिजोरम में शरण लिए म्यांमार के 1400 लोगों का देश लौटने से इनकार         # हरियाणा में सरकारी कर्मचारियों को देना होगा दहेज नहीं लेने का शपथ पत्र         # हरियाणा के कांग्रेस विधायकों को पार्टी फंड के लिए नोटिस         # दिल्ली एनसीआर में मौसम ने ली करवट, हल्की बारिश से ठंड की वापसी        
News Description
गोवंश के साथ गोतस्कर दबोचा

गांव गुरनावट में एक गोतस्कर को गोवंश के साथ ग्रामीणों ने दबोचकर पुलिस के हवाले कर दिया। पुलिस ने गोवंश को गोशाला में भेज आरोपी के विरुद्ध गो संरक्षण व गो संवर्धन अधिनियम सहित पशु क्रूरता एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है। 
पुलिस के अनुसार श्यामबीर पुत्र रतन लाल निवासी रामपुरा जिला अलवर को एक गोवंश के साथ दबोचा गया है। आरोपी जब गांव गुरनावट के निकट पहुंचा तो ग्रामीणों ने शक होने पर इसे रोक लिया।

आरोपी ने भागने की कोशिश की लेकिन ग्रामीणों ने आरोपी को   दबोच लिया। जांच अधिकारी एएसआई राजपाल ने बताया कि  आरोपी के विरुद्ध गांगाधर पुत्र यशपाल निवासी वार्ड नंबर 11 तावडू के बयान  पर गो संरक्षण व गो संवर्धन अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर लिया है।