# पाक PM के आरोप पर भारत का पलटवार-टेररिस्तान है पाकिस्तान         # मोदी का वाराणसी दौरा आज, 305 करोड़ से बने ट्रेड सेंटर का करेंगे इनॉगरेशन         # समुद्र में बढ़ेगा भारत का दबदबा, पहली स्कॉर्पिन पनडुब्बी तैयार         # रोहिंग्या विवाद के बीच म्यांमार को सैन्य साजो-सामान दे सकता है भारत         # चीन में सोशल मीडिया पर इस्लाम विरोधी शब्दों के प्रयोग पर लगी रोक         # परवेज मुशर्रफ का दावा-बेनजीर की हत्या के लिए उनके पति जरदारी जिम्मेदार          # भारत ने अफगानिस्तान में 116 सामुदायिक विकास परियोजनाओं की ली जिम्मेदारी         # जम्मू-कश्मीर में दो आतंकी गिरफ्तार, सशस्त्र सीमाबल पर किया था हमला        
News Description
अधिकारियों व कर्मचारियों के लिए कानूनी जागरूकता शिविर

जिला विधिक सेवा प्राधिकरण, नारनौल की और से आज ए डी आर सैन्टर नारनौल में ग्रास रूट स्तर पर कार्य करने वाले अधिकारियों व कर्मचारियों के लिए एक विशेष कानूनी जागरूकता शिविर का आयोजन श्री विवेक यादव, सचिव जिला विधिक सेवा प्राधिकरण, नारनौल की अध्यक्षता में किया गया। 

लीगल सर्विसिज अथोरिटी का मुख्य उददेश्य लोगों को मुक्त कानूनी सहायता देना व लोगों को कानुनों के बारें में जागरूक करना है। जिसके तहत प्राधिकरण द्वारा समय समय पर कानुनी साक्षरता शिविर लगाऐं जाते है। गावों में लीगल एड क्लीनिक बनाऐं गऐ है जिसमें हमारे अधिवक्तागण व पैरा लीगल वालियन्टर्स द्वारा लोगों को कानूनी जानकारी दी जाती है।

इसके अलावा प्राधिकरण द्वारा समय समय पर लोक अदालते लगाई जाती है। जिसमें लोग आपसी सहमति से अपना राजीनामा करवाते है। जिला विधिक सेवा प्राधिकरण समय समय पर पैनल अधिवक्तागण व पैरा लिगल वालियन्टरों की बैठकों का आयोजन करती है और बैठक में विभिन्न कानुनों के बारें में प्रशिक्षण दिया जाता है जिससें वे गावों में जाकर लोगों को कानूनों के बारें में जागरूक करते है।