# कारगिल विजय दिवस पर मोदी और जेटली ने दी श्रद्धांजलि         # मनाली में रोहतांग सुरंग के निकट फटा बादल, सड़क बही         # ब्रिटेन मे भारतीय मूल की मुस्लिम युवती की हत्या          # सहारा ग्रुपः सुप्रीम कोर्ट ने 1500 करोड़ रुपये जमा कराने का दिया आदेश         # सरकार ने खत्म किया भारत में ड्राइवरलैस कार का सपना         # भारत ने रिहा किए दस पाकिस्तानी कैदी         # पीएम ने किया बाढ़ प्रभावित इलाकों का हवाई सर्वे, 500 करोड़ राहत पैकेज का एेलान         # 9982 पर निफ्टी, सेंसेक्स में दिखी 45 अंकों की तेजी         # चीन के पीछे हटने पर ही डोकलाम से हटेगी भारत की सेना         # राष्ट्रपति ने नेहरू का जिक्र न किया तो भड़क गई कांग्रेस         दिल्ली कोर्ट ने शब्बीर शाह को 7 दिन की ED रिमांड पर भेजा          # श्रीलंका के खिलाफ दोहरे शतक से चूके शिखर         सोनीपत विधानसभा क्षेत्र के लोग अपने विधायक से सबसे ज्यादा खुश-सर्वे रिपोर्ट        
News Description
अधिकारियों व कर्मचारियों के लिए कानूनी जागरूकता शिविर

जिला विधिक सेवा प्राधिकरण, नारनौल की और से आज ए डी आर सैन्टर नारनौल में ग्रास रूट स्तर पर कार्य करने वाले अधिकारियों व कर्मचारियों के लिए एक विशेष कानूनी जागरूकता शिविर का आयोजन श्री विवेक यादव, सचिव जिला विधिक सेवा प्राधिकरण, नारनौल की अध्यक्षता में किया गया। 

लीगल सर्विसिज अथोरिटी का मुख्य उददेश्य लोगों को मुक्त कानूनी सहायता देना व लोगों को कानुनों के बारें में जागरूक करना है। जिसके तहत प्राधिकरण द्वारा समय समय पर कानुनी साक्षरता शिविर लगाऐं जाते है। गावों में लीगल एड क्लीनिक बनाऐं गऐ है जिसमें हमारे अधिवक्तागण व पैरा लीगल वालियन्टर्स द्वारा लोगों को कानूनी जानकारी दी जाती है।

इसके अलावा प्राधिकरण द्वारा समय समय पर लोक अदालते लगाई जाती है। जिसमें लोग आपसी सहमति से अपना राजीनामा करवाते है। जिला विधिक सेवा प्राधिकरण समय समय पर पैनल अधिवक्तागण व पैरा लिगल वालियन्टरों की बैठकों का आयोजन करती है और बैठक में विभिन्न कानुनों के बारें में प्रशिक्षण दिया जाता है जिससें वे गावों में जाकर लोगों को कानूनों के बारें में जागरूक करते है।