# पाक PM के आरोप पर भारत का पलटवार-टेररिस्तान है पाकिस्तान         # मोदी का वाराणसी दौरा आज, 305 करोड़ से बने ट्रेड सेंटर का करेंगे इनॉगरेशन         # समुद्र में बढ़ेगा भारत का दबदबा, पहली स्कॉर्पिन पनडुब्बी तैयार         # रोहिंग्या विवाद के बीच म्यांमार को सैन्य साजो-सामान दे सकता है भारत         # चीन में सोशल मीडिया पर इस्लाम विरोधी शब्दों के प्रयोग पर लगी रोक         # परवेज मुशर्रफ का दावा-बेनजीर की हत्या के लिए उनके पति जरदारी जिम्मेदार          # भारत ने अफगानिस्तान में 116 सामुदायिक विकास परियोजनाओं की ली जिम्मेदारी         # जम्मू-कश्मीर में दो आतंकी गिरफ्तार, सशस्त्र सीमाबल पर किया था हमला        
News Description
पूर्व सरपंच ने नशे में कार से 3 युवकों को कुचला, 1 की मौत

गांव ककेहड़ी के पूर्व सरपंच बंसी लाल ने नशे में कार चलाते हुए गांव खानपुर निवासी 3 युवकों को कुचल दिया। इनमें से एक युवक की मौत हो गई जबकि 2 गंभीर रूप से घायल हैं। मृतक युवक की 6 माह पहले ही शादी हुई थी। पुलिस ने कार को कब्जे में ले लिया, वहीं आरोपी फरार हो गया।

घायल सुनील उर्फ सोनू निवासी गांव खानपुर ने बताया कि वह गांव खानपुर व सीवन के बीच में स्थित नहर के नजदीक बनी पीर की मजार पर माथा टेकने गया था। उसके साथ गांव के ही मुकेश (20) व सोनू (23) भी था। मजार पर माथा टेकने के बाद जब वे वापस करीब साढ़े 9 बजे मुख्य सड़क पर पहुंचे तो कैथल से सीवन की तरफ जा रही तेज रफ्तार फोर्ड फिस्टा कार ने उन तीनों को कुचल दिया।