News Description
रैली में किसान, मजदूर व व्यापारी वर्ग की आवाज होगी बुलंद : नरेश

संवाद सहयोगी, मंडी अटेली : पूर्व विधायक एवं कांग्रेस नेता नरेश यादव ने 22 जुलाई को अटेली की नई अनाज मंडी में होने वाली लाठी रैली के लिए गांवों में जनसंपर्क अभियान चलाकर रैली में पहुंचने का न्यौता दिया। गांव सिलारपुर, तिगरा, सागरपुर, खोड़ व अटेली कस्बा में जन सभाओं को संबोधित किया।

गांव खोड़ में जनसभा को संबोधित करते हुए नरेश यादव ने कहा कि रैली में किसान, मजूदर व व्यापारियों के हितों की आवाज बुलंद की जाएगी। ली में अनेक केन्द्रीय मंत्री पहुंच रहे हैं। रैली में लोगों के स्वागत के लिए आकाश से पुष्प वर्षा की जाएगी। उन्होंने कहा कि मासूम बच्ची के साथ अटेली में किस प्रकार जघन्य अपराध होता है, वहीं गांव खोड़ में बुजुर्ग महिला के साथ दुष्कर्म किया जाता है और अपराधी 20 दिन तक पता होते हुए खुले में घूमता रहता है। उच्च अधिकारी इस पर संज्ञान नहीं लेते हैं। कुएं पर सो रहे किसानों पर गोली चलाई जाती है और एक साल तक पुलिस अपराधियों की तलाश नहीं कर पाती है।

उन्होंने कहा कि किसानों से बीमा के नाम से खातों से रुपये उड़ा दिए जाते हैं। भाजपा सरकार में किसान, मजदूर व व्यापारी कोई भी वर्ग सुरक्षित नहीं है। पूंजीपतियों को लाभ पहुंचाने का काम किया जा रहा है। किसान कर्ज से दबे जा रहे हैं और सरकार कृषि यंत्रों पर टैक्स बढ़ा रही है। कृषि यंत्र व कीटनाशकों को महंगा कर दिया गया है