# बयान से पलटे करणी सेना प्रमुख ,पद्मावत देखने से इंकार         # अमेरिका में शटडाउन खत्म, राष्ट्रपति ट्रंप ने साइन किए बिल         # दिल्ली: राजपथ पर फुल ड्रेस रिहर्सल आज, कई जगह मिल सकता है जाम         # सेंसेक्स की डबल सेंचुरी, पहली बार 36000 के पार, निफ्टी ने भी रचा इतिहास         # सीलिंग के विरोध में दिल्ली के सभी बाजार आज रहेंगे बंद         # भारत-पाक बॉर्डर पर तनाव के बीच जम्मू कश्मीर में LOC के आर - पार बस सेवा फिर शुरू         # मिजोरम में शरण लिए म्यांमार के 1400 लोगों का देश लौटने से इनकार         # हरियाणा में सरकारी कर्मचारियों को देना होगा दहेज नहीं लेने का शपथ पत्र         # हरियाणा के कांग्रेस विधायकों को पार्टी फंड के लिए नोटिस         # दिल्ली एनसीआर में मौसम ने ली करवट, हल्की बारिश से ठंड की वापसी        
News Description
हरियाणा सरकार ने नियुक्‍त किए मार्केट कमेटियों के प्रधान व उपप्रधान

 हरियाणा सरकार ने राजनीतिक नियुक्तियों का पिटारा खोल दिया है। पार्टी के पदाधिकारियों एवं वर्करों के असंतोष को भांपते हुए सरकार ने 13 जिलों में 35 मार्केट कमेटियों के चेयरमैन और वाइस चेयरमैन नियुक्त कर दिए। ये नियुक्तियां लंबे समय से लटकी हुई थीं। पार्टी अध्यक्ष अमित शाह का तीन दिन का हरियाणा प्रवास तय होते ही सरकार ने इन नियुक्तियों के आदेश जारी किए । 

मनोहरलाल सरकार इससे पहले भी 24 से अधिक मार्केट कमेटियों के चेयरमैन और वाइस-चेयरमैन की नियुक्‍ित कर चुकी है।  बाकी कमेटियों में नियुक्तियों को लेकर संगठन और मंत्रियों के बीच खींचतान चल रही थी। बताते हैं कि अब सरकार ने पार्टी अध्यक्ष के सामने किसी भी तरह की नाराजगी के स्वर उभरने से पहले ही इंतजाम शुरू कर दिए हैं। बहुत संभव है कि आने वाले कुछ दिनों में कुछ और भी नेताओं की राजनीतिक पदों पर एडजस्ट किया जाए।