#घाटी में आतंकवाद को नई धार देने की फिराक में हाफिज         # 26/11 जैसे हमलों को रोकने के लिए तैयार भारत, सैटेलाइट के जरिए पकड़े जाएंगे संदिग्ध         # पद्मावती के विरोध में किले में लटका दी लाश, पत्थर पर लिख दी धमकी         # हरियाणा के 13 जिलों में तीन दिन के लिए मोबाइल इंटरनेट सेवाएं बंद         # जनहित याचिकाओं के गलत इस्तेमाल पर सुप्रीम कोर्ट चिंतित, संशोधन पर विचार         # ऑड-ईवन योजना में दिल्ली के साथ NCR के दूसरे शहर भी होंगे शामिल :EPCA         # UP निकाय चुनावों में EVM की विश्वसनीयता पर शत्रुघ्न सिन्हा ने उठाए सवाल         # पाक की बेशर्मी, फूलों से सजी गाड़ी से पहुंचा आतंकी हाफिज, लाहौर में मना जश्न        
News Description
सामूहिक दुष्कर्म का आरोप लगाने वाली महिला ने कर ली खुदकुशी

जेएनएन, पानीपत। पूंडरी थाने में कैथल के बधनारा निवासी रोहताश और करनाल के गांव कुचपुरा निवासी जगदीश के खिलाफ सामूहिक दुष्कर्म की शिकायत देने वाली महिला का शव कुचपुरा गांव के बस अड्डे के पास मिला। शव के पास ही कीटनाशक की शीशी भी मिली है। वहीं हनी ट्रैप के मास्टरमाइंड नीलकंठ ने भी जहर खाकर आत्महत्या का प्रयास किया। उसे कैथल के शाह अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

बताया जाता है कि नीलकंठ शुक्रवार सुबह इस महिला के साथ बाइक पर करनाल के निसिंग से गुजरा था। निसिंग पुलिस थाने पुलिस के अनुसार, शुक्रवार सुबह करीब नौ बजे निसिंग के कुचपुरा स्थित बस अड्डे के पास पंचायती जमीन में बने बिटोड़ों में एक महिला का शव मिला। उसके मुंह से झाग निकल रहे थे। सूचना मिलने पर थाना प्रभारी दीवान सिंह मौके पर पहुंचे। उन्होंने महिला के पास मिले मोबाइल की डायल किए गए फोन नंबरों पर संपर्क किया तो उसकी पहचान हो सकी। महिला के शव के पास कीटनाशक की शीशी भी पड़ी थी।में नीलकंठ पर अपहरण के प्रयास और धोखाधड़ी का केस दर्ज है। पूंडरी पुलिस ने नीलकंठ के बयान दर्ज कर लिए हैं।