# पाक PM के आरोप पर भारत का पलटवार-टेररिस्तान है पाकिस्तान         # मोदी का वाराणसी दौरा आज, 305 करोड़ से बने ट्रेड सेंटर का करेंगे इनॉगरेशन         # समुद्र में बढ़ेगा भारत का दबदबा, पहली स्कॉर्पिन पनडुब्बी तैयार         # रोहिंग्या विवाद के बीच म्यांमार को सैन्य साजो-सामान दे सकता है भारत         # चीन में सोशल मीडिया पर इस्लाम विरोधी शब्दों के प्रयोग पर लगी रोक         # परवेज मुशर्रफ का दावा-बेनजीर की हत्या के लिए उनके पति जरदारी जिम्मेदार          # भारत ने अफगानिस्तान में 116 सामुदायिक विकास परियोजनाओं की ली जिम्मेदारी         # जम्मू-कश्मीर में दो आतंकी गिरफ्तार, सशस्त्र सीमाबल पर किया था हमला        
News Description
सामूहिक दुष्कर्म का आरोप लगाने वाली महिला ने कर ली खुदकुशी

जेएनएन, पानीपत। पूंडरी थाने में कैथल के बधनारा निवासी रोहताश और करनाल के गांव कुचपुरा निवासी जगदीश के खिलाफ सामूहिक दुष्कर्म की शिकायत देने वाली महिला का शव कुचपुरा गांव के बस अड्डे के पास मिला। शव के पास ही कीटनाशक की शीशी भी मिली है। वहीं हनी ट्रैप के मास्टरमाइंड नीलकंठ ने भी जहर खाकर आत्महत्या का प्रयास किया। उसे कैथल के शाह अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

बताया जाता है कि नीलकंठ शुक्रवार सुबह इस महिला के साथ बाइक पर करनाल के निसिंग से गुजरा था। निसिंग पुलिस थाने पुलिस के अनुसार, शुक्रवार सुबह करीब नौ बजे निसिंग के कुचपुरा स्थित बस अड्डे के पास पंचायती जमीन में बने बिटोड़ों में एक महिला का शव मिला। उसके मुंह से झाग निकल रहे थे। सूचना मिलने पर थाना प्रभारी दीवान सिंह मौके पर पहुंचे। उन्होंने महिला के पास मिले मोबाइल की डायल किए गए फोन नंबरों पर संपर्क किया तो उसकी पहचान हो सकी। महिला के शव के पास कीटनाशक की शीशी भी पड़ी थी।में नीलकंठ पर अपहरण के प्रयास और धोखाधड़ी का केस दर्ज है। पूंडरी पुलिस ने नीलकंठ के बयान दर्ज कर लिए हैं।