# पाक PM के आरोप पर भारत का पलटवार-टेररिस्तान है पाकिस्तान         # मोदी का वाराणसी दौरा आज, 305 करोड़ से बने ट्रेड सेंटर का करेंगे इनॉगरेशन         # समुद्र में बढ़ेगा भारत का दबदबा, पहली स्कॉर्पिन पनडुब्बी तैयार         # रोहिंग्या विवाद के बीच म्यांमार को सैन्य साजो-सामान दे सकता है भारत         # चीन में सोशल मीडिया पर इस्लाम विरोधी शब्दों के प्रयोग पर लगी रोक         # परवेज मुशर्रफ का दावा-बेनजीर की हत्या के लिए उनके पति जरदारी जिम्मेदार          # भारत ने अफगानिस्तान में 116 सामुदायिक विकास परियोजनाओं की ली जिम्मेदारी         # जम्मू-कश्मीर में दो आतंकी गिरफ्तार, सशस्त्र सीमाबल पर किया था हमला        
News Description
बलदेव ¨सह के सिर सजा मार्केट कमेटी की चेयरमैनी का ताज

हरियाणा सरकार ने बलदेव ¨सह मांगेआना को डबवाली मार्केट कमेटी का चेयरमैन नियुक्त किया है जबकि कौर चंद्र मोंगा को वाइस चेयरमैन बनाया है। दोनों की नियुक्ति की खुशी में भाजपा कार्यकर्ताओं ने वरिष्ठ नेता सतीश जग्गा के नेतृत्व में ढोल नगाड़े तथा पटाखे बजाकर खुशी का इजहार किया। बलदेव ¨सह मांगेआना ने जीवन के कुछ वर्ष राजस्थान में गु•ारे, वहां 1987 में भाजपा में आये, 1990 में मण्डल के उपाध्यक्ष बने, 1993 में मण्डल के महामंत्री बने, 1995 में भाजपा की टिकट पर पार्षद चुने गए और नगरपालिका के उपाध्यक्ष बने। वापस डबवाली में आ गये तथा यहां भी मण्डल महामंत्री, जिला उपाध्यक्ष, भाजपा अन्तोदय के प्रदेश सह संयोजक, विधानसभा निगरानी समिति के सदस्य आदि पदों पर काम किया।

इस मौके पर भाजपा डबवाली के विस्तारक वासुदेव शर्मा, जिला सचिव सुनील ¨जदल, पवन गर्ग ओढ़ां, गौरव मोंगा, अमीलाल रिसालियाखेड़ा, विकास कालुआना, बलकरण अलीकां, कृष्ण ग्रोवर मौजूद थे।