# रक्षा मंत्रालय ने इजरायल के साथ रद्द की 500 मिलियन डॉलर की मिसाइल डील         # कालेधन पर भारत को जानकारी देंगे स्विस बैंक, पैनल की मंजूरी         # गुजरात चुनाव: कांग्रेस ने जारी की पहली लिस्ट, 77 उम्मीदवारों के नामों का ऐलान         # दीपिका पादुकोण को जिंदा जलाने पर रखा 1 करोड़ का इनाम         # कश्मीर घाटी में लश्कर के शीर्ष नेतृत्व का सफाया: सेना         # आसमान छू रहे अंडों के दाम, चिकन के बराबर पहुंची कीमतें         # महाराष्ट्र: सड़क किनारे टॉयलेट करते पकड़े गए जल संरक्षण मंत्री राम शिंदे         # चीन में नए भारतीय राजदूत के रूप में आज कार्यभार ग्रहण करेंगे बंबावले         # ICJ चुनाव में भारत को रोकने के लिए ब्रिटेन ने चली गंदी चाल        
News Description
बलदेव ¨सह के सिर सजा मार्केट कमेटी की चेयरमैनी का ताज

हरियाणा सरकार ने बलदेव ¨सह मांगेआना को डबवाली मार्केट कमेटी का चेयरमैन नियुक्त किया है जबकि कौर चंद्र मोंगा को वाइस चेयरमैन बनाया है। दोनों की नियुक्ति की खुशी में भाजपा कार्यकर्ताओं ने वरिष्ठ नेता सतीश जग्गा के नेतृत्व में ढोल नगाड़े तथा पटाखे बजाकर खुशी का इजहार किया। बलदेव ¨सह मांगेआना ने जीवन के कुछ वर्ष राजस्थान में गु•ारे, वहां 1987 में भाजपा में आये, 1990 में मण्डल के उपाध्यक्ष बने, 1993 में मण्डल के महामंत्री बने, 1995 में भाजपा की टिकट पर पार्षद चुने गए और नगरपालिका के उपाध्यक्ष बने। वापस डबवाली में आ गये तथा यहां भी मण्डल महामंत्री, जिला उपाध्यक्ष, भाजपा अन्तोदय के प्रदेश सह संयोजक, विधानसभा निगरानी समिति के सदस्य आदि पदों पर काम किया।

इस मौके पर भाजपा डबवाली के विस्तारक वासुदेव शर्मा, जिला सचिव सुनील ¨जदल, पवन गर्ग ओढ़ां, गौरव मोंगा, अमीलाल रिसालियाखेड़ा, विकास कालुआना, बलकरण अलीकां, कृष्ण ग्रोवर मौजूद थे।