# पाक PM के आरोप पर भारत का पलटवार-टेररिस्तान है पाकिस्तान         # मोदी का वाराणसी दौरा आज, 305 करोड़ से बने ट्रेड सेंटर का करेंगे इनॉगरेशन         # समुद्र में बढ़ेगा भारत का दबदबा, पहली स्कॉर्पिन पनडुब्बी तैयार         # रोहिंग्या विवाद के बीच म्यांमार को सैन्य साजो-सामान दे सकता है भारत         # चीन में सोशल मीडिया पर इस्लाम विरोधी शब्दों के प्रयोग पर लगी रोक         # परवेज मुशर्रफ का दावा-बेनजीर की हत्या के लिए उनके पति जरदारी जिम्मेदार          # भारत ने अफगानिस्तान में 116 सामुदायिक विकास परियोजनाओं की ली जिम्मेदारी         # जम्मू-कश्मीर में दो आतंकी गिरफ्तार, सशस्त्र सीमाबल पर किया था हमला        
News Description
बाड़े में बंधी भेड़ों पर जंगली जानवर का हमला, 24 की मौत

क्षेत्र के गांव खानपुर लबाना में बाड़ें में बंधी भेड़ों को जंगली जानवरों ने हमला कर मार डाला। रविवार की रात हुई इस घटना में पशुपालक की लगभग दो दर्जन भेडे़ं मौत का शिकार हो गई। सुबह बाड़ें में पहुंचे पशुपालक यह देखकर फफक पड़ा। इसी तरह का नुकसान गांव में एक साल पूर्व देखने को आया था जिसमें लगभग दो दर्जन भेड़ें और दो माह पूर्व लगभग आधा दर्जन भेडे़ जंगली जानवर का शिकार बन गई थी।

जानकारी अनुसार कालपी रोड पर स्थित गांव खानपुर लबाना के पशुपालक राजेंद्र कुमार ने रविवार की सायं अपनी भेड़ों को बाड़ें में बंद कर दिया था और वह अपने घर सोने चला गया। सुबह जब वह अपने बाड़ें में पहुंचा तो यह देखकर हैरान रह गया कि बाड़ें में बंधी 23 भेडे़ काल का ग्रास बन चुकी थी। मृत भेड़ों के शरीर पर काटे के खाने के निशान थे, जिससे अंदाजा लगाया जा रहा है कि जंगली जानवरों के हमले में इन भेड़ों की जान गई होगी। राजेंद्र कुमार के मुताबिक उसे इस घटना से लाखों का नुकसान हुआ है। मौके पर पहुंचे चिकित्सक ने मृत भेड़ों का पोस्टमार्टम कर बताया कि सभी भेड़ें किसी हिंसक जानवर का शिकार हुई है।