# कारगिल विजय दिवस पर मोदी और जेटली ने दी श्रद्धांजलि         # मनाली में रोहतांग सुरंग के निकट फटा बादल, सड़क बही         # ब्रिटेन मे भारतीय मूल की मुस्लिम युवती की हत्या          # सहारा ग्रुपः सुप्रीम कोर्ट ने 1500 करोड़ रुपये जमा कराने का दिया आदेश         # सरकार ने खत्म किया भारत में ड्राइवरलैस कार का सपना         # भारत ने रिहा किए दस पाकिस्तानी कैदी         # पीएम ने किया बाढ़ प्रभावित इलाकों का हवाई सर्वे, 500 करोड़ राहत पैकेज का एेलान         # 9982 पर निफ्टी, सेंसेक्स में दिखी 45 अंकों की तेजी         # चीन के पीछे हटने पर ही डोकलाम से हटेगी भारत की सेना         # राष्ट्रपति ने नेहरू का जिक्र न किया तो भड़क गई कांग्रेस         दिल्ली कोर्ट ने शब्बीर शाह को 7 दिन की ED रिमांड पर भेजा          # श्रीलंका के खिलाफ दोहरे शतक से चूके शिखर         सोनीपत विधानसभा क्षेत्र के लोग अपने विधायक से सबसे ज्यादा खुश-सर्वे रिपोर्ट        
News Description
रोजगार मेले में उमड़ी युवक-युवतियों की भारी भीड़

 निजी क्षेत्र में नौकरी पाने के लिए आज हजारों बेरोजगार युवक-युवतियों की भारी भीड़ रोजगार मेले में उमड़ी। सांसद दुष्यंत चौटाला द्वारा लगाए गए रोजगार मेले के लिए 12 हजार से अधिक लोगों ने अपना पंजीकरण करवाया था परन्तु आज मेले में पंजीकृत के अलावा भी सैकड़ों युवक इस मेले में पहुंचे। इन युवाओं को रोजगार देने के लिए देश भर की नामी-गिरामी 16 कंपनियोंं ने मेले में पहुंच कर हजारों युवक-युवतियों का साक्षात्कार लिया। पंचायत भवन में सांसद दुष्यंत चौटाला ने रोजगार मेले का उदघाटन किया।

 सांसद ने कहा कि इस मेले की शुरूआत में विभिन्न कंपनियों से 4 हजार नौकरियां उपलब्ध थी लेकिन साक्षात्कार के लिए पंजीकरण की संख्या में भारी इजाफा होने के बाद उन्होंने विभिन्न कंपनियों के मुखियाओं से बात की और कंपनियों ने हजारों खाली पदों के लिए अपनी सहमति जताई है। उन्होंने कहा कि निजी क्षेत्रों में नौकरियों की न केवल अपार संभावनाएं हैं बल्कि मेहनत करने वालों के लिए उन्नति के अनंत अवसर भी हैं। उन्होंने कहा कि युवाओं को जीवन में आगे बढऩे के लिए एक बार घर और जिले से दूर रहने की आदत डालनी चाहिए। 

 इस रोजगार मेले में न केवल शहरी क्षेत्रों से युवा साक्षात्कार पहुंचे बल्कि ग्रामीण क्षेत्रों से युवाओं के साथ साथ युवतियां भी बड़ी संख्या में निजी कंपनियों में रोजगार पाने के लिए पंचायत भवन पहुंची। निजी क्षेत्र में अपनी सेवाओं देने प्रति बेरोजगार युवकों का क्रेज इस कदर था कि भारी उमस व गर्मी के बावजूद युवा लंबी-लंबी कतारों में खड़े रहे। निजी कंपनियों ने साक्षात्कार लेने की प्रक्रिया आज सुबह आठ बजे ही शुरू कर दी थी और देर सायं तक साक्षात्कार की प्रक्रिया जारी थी। नौकरी के लिए पंजीकरण करवाने वाले हर आवेदक का साक्षात्कार लिया गया।