# पाक PM के आरोप पर भारत का पलटवार-टेररिस्तान है पाकिस्तान         # मोदी का वाराणसी दौरा आज, 305 करोड़ से बने ट्रेड सेंटर का करेंगे इनॉगरेशन         # समुद्र में बढ़ेगा भारत का दबदबा, पहली स्कॉर्पिन पनडुब्बी तैयार         # रोहिंग्या विवाद के बीच म्यांमार को सैन्य साजो-सामान दे सकता है भारत         # चीन में सोशल मीडिया पर इस्लाम विरोधी शब्दों के प्रयोग पर लगी रोक         # परवेज मुशर्रफ का दावा-बेनजीर की हत्या के लिए उनके पति जरदारी जिम्मेदार          # भारत ने अफगानिस्तान में 116 सामुदायिक विकास परियोजनाओं की ली जिम्मेदारी         # जम्मू-कश्मीर में दो आतंकी गिरफ्तार, सशस्त्र सीमाबल पर किया था हमला        
News Description
राजनारायण कौशिक ने ली अधिकारियों की बैठक

मुख्यमंत्री द्वारा जिले के लिए की गई घोषणाओं को जल्द से जल्द अमलीजामा पहनाने के लिए आज उपायुक्त राजनारायण कौशिक ने अधिकारियों की बैठक ली। इस बैठक में उन्होंने पीसीपीएनडीटी, स्वच्छता व पोक्सो एक्ट से संबंधित मामलों की भी समीक्षा की। 
डीसी ने अधिकारियों को निर्देश दिए कि 21 जुलाई से पहले-पहले एक बार सभी विभाग अध्यक्ष दोबारा अपने-अपने कार्यों की समीक्षा कर लें और दोबारा रिपोर्ट भेजें। उन्होंने निर्देश दिए अगर किसी काम में कोई कानूनी अड़चन या मुख्यालय स्तर की दिक्कत है तो उसे तुरंत बताएं।
ग्रामीण विकास से जुड़े विकास कार्यों के संबंध में उपायुक्त ने सभी बीडीपीओ को निर्देश दिए कि वे सभी सरपंचों व ग्राम सचिवों को पत्र लिखकर निर्देश दें कि बिना मंजूरी के कोई भी कार्य शुरू न करवाएं। राज्य सरकार के दिशा-निर्देशानुसार ही कार्य शुरू करें। अगर इसमें कोई लापरवाही करता है या मनमर्जी चलाता है तो उसके खिलाफ कार्रवाई करें।