# रक्षा मंत्रालय ने इजरायल के साथ रद्द की 500 मिलियन डॉलर की मिसाइल डील         # कालेधन पर भारत को जानकारी देंगे स्विस बैंक, पैनल की मंजूरी         # गुजरात चुनाव: कांग्रेस ने जारी की पहली लिस्ट, 77 उम्मीदवारों के नामों का ऐलान         # दीपिका पादुकोण को जिंदा जलाने पर रखा 1 करोड़ का इनाम         # कश्मीर घाटी में लश्कर के शीर्ष नेतृत्व का सफाया: सेना         # आसमान छू रहे अंडों के दाम, चिकन के बराबर पहुंची कीमतें         # महाराष्ट्र: सड़क किनारे टॉयलेट करते पकड़े गए जल संरक्षण मंत्री राम शिंदे         # चीन में नए भारतीय राजदूत के रूप में आज कार्यभार ग्रहण करेंगे बंबावले         # ICJ चुनाव में भारत को रोकने के लिए ब्रिटेन ने चली गंदी चाल        
News Description
डा० आदित्य दहिया ने ग्रहण कर लिया कार्यभार

 नव-नियुक्त उपायुक्त डा० आदित्य दहिया ने वीरवार को लघु सचिवालय में उपायुक्त के पद पर कार्यभार ग्रहण कर लिया । उपायुक्त दहिया 2011 बैच के आईएस अधिकारी हैं, इससे पहले वे रोहत्तक में अंडर ट्रेनिंग,जगाधरी में एसडीएम,फरीदाबाद में एडीसी और नगरनिगम आयुक्त के पद पर कार्यरत रहे और वर्ष 2016-17 में नगरनिगम करनाल के आयुक्त रहे। बतौर आयुक्त डा० दहिया की अगुवाही में करनाल स्मार्ट शहरों की सूची में शामिल हुआ है। उन्होंने कर्णताल, ट्रैफिक पार्क, सीवरेज व्यवस्था तथा अन्य पार्कों का शहर के सौंदर्यकरण के लिए निर्माण करवाया।

        वीरवार को कार्यालय पहुंचने पर जिला प्रशासन के आला अधिकारियों ने पुष्पगुच्छ देकर उपायुक्त डा० आदित्य दहिया का स्वागत किया। इस मौके पर उन्होंने कहा कि प्रदेश सरकार की जनकल्याणकारी नीतियों, योजनाओं, परियोजनाओं और स्कीमों को लागू करना प्राथमिकता रहेगी ताकि समाज का हर व्यक्ति सरकार की स्कीमों का लाभ उठा सके और लोगों को सुशासन मिलेे। इस मौके पर एसडीएम करनाल योगेश कुमार, एसडीएम घरौंडा वर्षा खांगवाल, नगराधीश डा० सुशील मलिक, डीआरओ राजबीर सिंह धीमान, आरटीए प्रद्युमन सिंह, डीआईपीआरओ धर्मवीर सिंह, डीडीपीओ कुलभूषण बंसल,तहसीलदार श्याम लाल सहित जिला प्रशासन के आला अधिकारी उपस्थित थे।