# पाक PM के आरोप पर भारत का पलटवार-टेररिस्तान है पाकिस्तान         # मोदी का वाराणसी दौरा आज, 305 करोड़ से बने ट्रेड सेंटर का करेंगे इनॉगरेशन         # समुद्र में बढ़ेगा भारत का दबदबा, पहली स्कॉर्पिन पनडुब्बी तैयार         # रोहिंग्या विवाद के बीच म्यांमार को सैन्य साजो-सामान दे सकता है भारत         # चीन में सोशल मीडिया पर इस्लाम विरोधी शब्दों के प्रयोग पर लगी रोक         # परवेज मुशर्रफ का दावा-बेनजीर की हत्या के लिए उनके पति जरदारी जिम्मेदार          # भारत ने अफगानिस्तान में 116 सामुदायिक विकास परियोजनाओं की ली जिम्मेदारी         # जम्मू-कश्मीर में दो आतंकी गिरफ्तार, सशस्त्र सीमाबल पर किया था हमला        
News Description
डा० आदित्य दहिया ने ग्रहण कर लिया कार्यभार

 नव-नियुक्त उपायुक्त डा० आदित्य दहिया ने वीरवार को लघु सचिवालय में उपायुक्त के पद पर कार्यभार ग्रहण कर लिया । उपायुक्त दहिया 2011 बैच के आईएस अधिकारी हैं, इससे पहले वे रोहत्तक में अंडर ट्रेनिंग,जगाधरी में एसडीएम,फरीदाबाद में एडीसी और नगरनिगम आयुक्त के पद पर कार्यरत रहे और वर्ष 2016-17 में नगरनिगम करनाल के आयुक्त रहे। बतौर आयुक्त डा० दहिया की अगुवाही में करनाल स्मार्ट शहरों की सूची में शामिल हुआ है। उन्होंने कर्णताल, ट्रैफिक पार्क, सीवरेज व्यवस्था तथा अन्य पार्कों का शहर के सौंदर्यकरण के लिए निर्माण करवाया।

        वीरवार को कार्यालय पहुंचने पर जिला प्रशासन के आला अधिकारियों ने पुष्पगुच्छ देकर उपायुक्त डा० आदित्य दहिया का स्वागत किया। इस मौके पर उन्होंने कहा कि प्रदेश सरकार की जनकल्याणकारी नीतियों, योजनाओं, परियोजनाओं और स्कीमों को लागू करना प्राथमिकता रहेगी ताकि समाज का हर व्यक्ति सरकार की स्कीमों का लाभ उठा सके और लोगों को सुशासन मिलेे। इस मौके पर एसडीएम करनाल योगेश कुमार, एसडीएम घरौंडा वर्षा खांगवाल, नगराधीश डा० सुशील मलिक, डीआरओ राजबीर सिंह धीमान, आरटीए प्रद्युमन सिंह, डीआईपीआरओ धर्मवीर सिंह, डीडीपीओ कुलभूषण बंसल,तहसीलदार श्याम लाल सहित जिला प्रशासन के आला अधिकारी उपस्थित थे।