News Description
बढ़ाई गई मस्जिदों की सुरक्षा

अमरनाथ यात्रियों पर हुए आतंकी हमले के बाद फेल रहे रोष के मद्देनजर जिले में भी मस्जिदों के बाहर सुरक्षा व्यवस्था कड़ी कर दी गई है। एक दिन हिसार में मौलवी को थप्पड़ जड़ने की घटना के बाद पुलिस प्रशासन ने यह कदम उठाया है।

बुधवार को पुलिस कप्तान कुलदीप ¨सह ने जिलेभर के सभी पुलिस अधिकारियों को लिखित में आदेश जारी कर मस्जिदों के बाहर पीसीआर, राइडर, वायुदूत की गश्त बढ़ाने व कड़ी निगरानी रखने को कहा है। एसपी ने आदेश दिए हैं कि सभी जांच अधिकारी अपने-अपने क्षेत्र की मस्जिदों की नियमित रूप से चे¨कग करें। जिले में 15 मस्जिदों को सूची में शामिल किया गया है।

जिसमें फतेहाबाद की किला मस्जिद, जामा मस्जिद, अहरवां की मस्जिद, भरपूर की नूरानी जामा मस्जिद, रतनगढ़ की नूर मस्जिद, रतिया की दरबारे-रसूल मस्जिद, जां

डवाला बागड़ की इस्लामिया जामिया मस्जिद, ढाबी कलां की नुरानी मस्जिद, टोहाना की मकर जी जामा मस्जिद, नूरानी जामा मस्जिद, बीलाल मस्जिद, टोहाना की गिलावाली ढाणी की अब्बु बकर रजि जिया अल्लाह हू मस्जिद, जमालपुर की मकबरा मस्जिद, भूना की ताज मस्जिद व बुआन की मस्जिद शामिल हैं। इन मजिस्दों के बाहर पुलिस ने सुरक्षा बढ़ा दी है। पुलिस का कहना है कि जब तक आगामी आदेश नहीं आएंगे तब तक सुरक्षा कड़ी रहेगी।