#घाटी में आतंकवाद को नई धार देने की फिराक में हाफिज         # 26/11 जैसे हमलों को रोकने के लिए तैयार भारत, सैटेलाइट के जरिए पकड़े जाएंगे संदिग्ध         # पद्मावती के विरोध में किले में लटका दी लाश, पत्थर पर लिख दी धमकी         # हरियाणा के 13 जिलों में तीन दिन के लिए मोबाइल इंटरनेट सेवाएं बंद         # जनहित याचिकाओं के गलत इस्तेमाल पर सुप्रीम कोर्ट चिंतित, संशोधन पर विचार         # ऑड-ईवन योजना में दिल्ली के साथ NCR के दूसरे शहर भी होंगे शामिल :EPCA         # UP निकाय चुनावों में EVM की विश्वसनीयता पर शत्रुघ्न सिन्हा ने उठाए सवाल         # पाक की बेशर्मी, फूलों से सजी गाड़ी से पहुंचा आतंकी हाफिज, लाहौर में मना जश्न        
News Description
दूसरी मेरिट लिस्ट वाले विद्यार्थी आज जरूर लें दाखिला

शहर के कालेजों में दूसरी कट आफ लिस्ट में शामिल विद्यार्थियों का दाखिला शुरू हो गया है। दूसरी लिस्ट में शामिल विद्यार्थी मंगलवार को दाखिले के लिए कालेजों में जुटे रहे। दूसरी लिस्ट वाले विद्यार्थियों का दाखिला बुधवार को ही होगा। उसके बाद 13 जुलाई को तीसरी कट आफ लिस्ट लगने की संभावना है।

दो दिन ही दाखिले के लिए मिलने की वजह से मंगलवार को भारी संख्या में विद्यार्थी अपने कागजात चैक कराने व चालान बनवाने में जुटे रहे। उसके बाद विद्यार्थी बैंकों में फीस जमा कराने लगे। दूसरी कट आफ लिस्ट लग गई लेकिन जिन विद्यार्थियों को पहली लिस्ट में नंबर नहीं आया था और दूसरी मेरिट लिस्ट के लिए पात्र है लेकिन फार्म में गलती होने की वजह से वे दाखिला नहीं ले सके। फार्म में हुई गलती की वजह से ये विद्यार्थी दूसरी लिस्ट में भी शामिल नहीं हुए और उनके फार्म कालेज प्रबंधन की ओर से ठीक नहीं किए गए। अब ऐसे में विद्यार्थियों को सीटे खाली रहने की ही प्रतीक्षा करनी पड़ेगी। अगर सीट खाली रहती है तो 15 के बाद ही ऐसे विद्यार्थियों को दाखिला मिलने की संभावना है।