# पाक PM के आरोप पर भारत का पलटवार-टेररिस्तान है पाकिस्तान         # मोदी का वाराणसी दौरा आज, 305 करोड़ से बने ट्रेड सेंटर का करेंगे इनॉगरेशन         # समुद्र में बढ़ेगा भारत का दबदबा, पहली स्कॉर्पिन पनडुब्बी तैयार         # रोहिंग्या विवाद के बीच म्यांमार को सैन्य साजो-सामान दे सकता है भारत         # चीन में सोशल मीडिया पर इस्लाम विरोधी शब्दों के प्रयोग पर लगी रोक         # परवेज मुशर्रफ का दावा-बेनजीर की हत्या के लिए उनके पति जरदारी जिम्मेदार          # भारत ने अफगानिस्तान में 116 सामुदायिक विकास परियोजनाओं की ली जिम्मेदारी         # जम्मू-कश्मीर में दो आतंकी गिरफ्तार, सशस्त्र सीमाबल पर किया था हमला        
News Description
16 जुलाई के जाट महा सम्मेलन पर तकरार

आरक्षण समेत कई मुद्दों को लेकर 16 जुलाई को बहादुरगढ़ में प्रस्तावित जाट महासम्मेलन पर तकरार हो गई है। इसमें यशपाल मलिक प्रमुख रूप से शामिल होंगे। आयोजक गुट की ओर से जहा लोगों को इस सम्मेलन में पहुचने का न्यौता दिया जा रहा है वही एक गुट इसके विरोध में उतर आया है। इस सम्मेलन के विरोध में बुधवार को प्रशासन को ज्ञापन भी सौंपा गया।

अखिल भारतीय जाट आरक्षण संघर्ष समिति की झज्जार इकाई की ओर से शहर के ली गार्डन में 16 जुलाई को सुबह 11 बजे जाट महासम्मेलन आयोजित किया जाएगा। इसमें राष्ट्रीय अध्यक्ष यशपाल मलिक व महासचिव अशोक बल्हारा प्रमुख रूप से शामिल होंगे। इस दौरान आदोलन को लेकर हुई प्रगति के साथ ही कई अन्य मुद्दों पर चर्चा की जाएगी। जिला कमेटी के अध्यक्ष जितेंद्र धनखड़ बबला ने कहा कि जाटों की एकता तोड़ने व समाज में अफवाहे फैलाने की कोशिश की जा रही है। ऐसे लोगों का इस सम्मेलन में भंडाफोड़ किया जाएगा। गाव-गाव में महा सम्मलेन का न्यौता दिया जा रहा है।