#घाटी में आतंकवाद को नई धार देने की फिराक में हाफिज         # 26/11 जैसे हमलों को रोकने के लिए तैयार भारत, सैटेलाइट के जरिए पकड़े जाएंगे संदिग्ध         # पद्मावती के विरोध में किले में लटका दी लाश, पत्थर पर लिख दी धमकी         # हरियाणा के 13 जिलों में तीन दिन के लिए मोबाइल इंटरनेट सेवाएं बंद         # जनहित याचिकाओं के गलत इस्तेमाल पर सुप्रीम कोर्ट चिंतित, संशोधन पर विचार         # ऑड-ईवन योजना में दिल्ली के साथ NCR के दूसरे शहर भी होंगे शामिल :EPCA         # UP निकाय चुनावों में EVM की विश्वसनीयता पर शत्रुघ्न सिन्हा ने उठाए सवाल         # पाक की बेशर्मी, फूलों से सजी गाड़ी से पहुंचा आतंकी हाफिज, लाहौर में मना जश्न        
News Description
रोडवेज के 413 ड्राइवरों का कांट्रेक्ट खत्म, 4 माह से बिना वेतन दौड़ा रहे बसें

. हरियाणा रोडवेज के 413 ड्राइवरों का एक वर्ष का कांट्रेक्ट पूरा हो गया है और अब वह 4 माह से बिना वेतन के बसों को चला रहे हैं। अब उनको घर का खर्च चलाने में परेशानी हो रही है। उन्होंने रोडवेज जीएम को अपनी परेशानी बताई, लेकिन 4 माह में कांट्रेक्ट बढ़ा है और ही इन्हें वेतन कब तक मिलेगा, इसका आश्वासन मिला है। प्रदेश के प्रत्येक डिपो से 15 से 20 ड्राइवर इस समस्या से जूझ रहे हैं और इ50 रुपए प्रति नाइट।

करनाल से इन ड्राइवरों को नहीं मिला वेतन
ड्राइवरविनोद, सुनील सालवन, सुनील गोल्ली, मोहिंद्र, कृष्ण, नसीब, विपिन, नरेश, रणबीर, संजीव, रिंकू, मित्रपाल, संदीप सहित 15 ड्राइवरों को दो से 4 माह का वेतन नहीं मिला है। ओवरटाइम से लेकर नाइट तक पेंडिंग हैं।
 
केस को बनाकर मुख्यालय भेजा है : जीएम

ड्राइवरों का कांट्रेक्ट पूरा हो गया है। इस केस को बनाकर मुख्यालय चंडीगढ़ भेजा हुआ है। उम्मीद है इसमें कांट्रेक्ट बढ़ जाए। कांट्रेक्ट खत्म होने के बाद ड्राइवर बसें चला रहे हैं, इसकी सूचना अधिकारियों को दी हुई है। -जयपालराणा, जीएम, रोडवेज करनाल।न्होंने यूनियनों के माध्यम से सरकार तक बात पहुंचा दी है।