# पाक PM के आरोप पर भारत का पलटवार-टेररिस्तान है पाकिस्तान         # मोदी का वाराणसी दौरा आज, 305 करोड़ से बने ट्रेड सेंटर का करेंगे इनॉगरेशन         # समुद्र में बढ़ेगा भारत का दबदबा, पहली स्कॉर्पिन पनडुब्बी तैयार         # रोहिंग्या विवाद के बीच म्यांमार को सैन्य साजो-सामान दे सकता है भारत         # चीन में सोशल मीडिया पर इस्लाम विरोधी शब्दों के प्रयोग पर लगी रोक         # परवेज मुशर्रफ का दावा-बेनजीर की हत्या के लिए उनके पति जरदारी जिम्मेदार          # भारत ने अफगानिस्तान में 116 सामुदायिक विकास परियोजनाओं की ली जिम्मेदारी         # जम्मू-कश्मीर में दो आतंकी गिरफ्तार, सशस्त्र सीमाबल पर किया था हमला        
News Description
रोडवेज के 413 ड्राइवरों का कांट्रेक्ट खत्म, 4 माह से बिना वेतन दौड़ा रहे बसें

. हरियाणा रोडवेज के 413 ड्राइवरों का एक वर्ष का कांट्रेक्ट पूरा हो गया है और अब वह 4 माह से बिना वेतन के बसों को चला रहे हैं। अब उनको घर का खर्च चलाने में परेशानी हो रही है। उन्होंने रोडवेज जीएम को अपनी परेशानी बताई, लेकिन 4 माह में कांट्रेक्ट बढ़ा है और ही इन्हें वेतन कब तक मिलेगा, इसका आश्वासन मिला है। प्रदेश के प्रत्येक डिपो से 15 से 20 ड्राइवर इस समस्या से जूझ रहे हैं और इ50 रुपए प्रति नाइट।

करनाल से इन ड्राइवरों को नहीं मिला वेतन
ड्राइवरविनोद, सुनील सालवन, सुनील गोल्ली, मोहिंद्र, कृष्ण, नसीब, विपिन, नरेश, रणबीर, संजीव, रिंकू, मित्रपाल, संदीप सहित 15 ड्राइवरों को दो से 4 माह का वेतन नहीं मिला है। ओवरटाइम से लेकर नाइट तक पेंडिंग हैं।
 
केस को बनाकर मुख्यालय भेजा है : जीएम

ड्राइवरों का कांट्रेक्ट पूरा हो गया है। इस केस को बनाकर मुख्यालय चंडीगढ़ भेजा हुआ है। उम्मीद है इसमें कांट्रेक्ट बढ़ जाए। कांट्रेक्ट खत्म होने के बाद ड्राइवर बसें चला रहे हैं, इसकी सूचना अधिकारियों को दी हुई है। -जयपालराणा, जीएम, रोडवेज करनाल।न्होंने यूनियनों के माध्यम से सरकार तक बात पहुंचा दी है।