#घाटी में आतंकवाद को नई धार देने की फिराक में हाफिज         # 26/11 जैसे हमलों को रोकने के लिए तैयार भारत, सैटेलाइट के जरिए पकड़े जाएंगे संदिग्ध         # पद्मावती के विरोध में किले में लटका दी लाश, पत्थर पर लिख दी धमकी         # हरियाणा के 13 जिलों में तीन दिन के लिए मोबाइल इंटरनेट सेवाएं बंद         # जनहित याचिकाओं के गलत इस्तेमाल पर सुप्रीम कोर्ट चिंतित, संशोधन पर विचार         # ऑड-ईवन योजना में दिल्ली के साथ NCR के दूसरे शहर भी होंगे शामिल :EPCA         # UP निकाय चुनावों में EVM की विश्वसनीयता पर शत्रुघ्न सिन्हा ने उठाए सवाल         # पाक की बेशर्मी, फूलों से सजी गाड़ी से पहुंचा आतंकी हाफिज, लाहौर में मना जश्न        
News Description
पेरिस में वर्ल्ड बास्केटबाॅल चैंपियनशिप में भाई-बहन ने जीते सिल्वर मेडल

. पेरिस में हुई स्कूल लेवल की वर्ल्ड बास्केटबॉल चैंपियनशिप में भारतीय टीम ने दूसरा स्थान प्राप्त किया। इसमें शहर के होनहार भाई-बहन ने अपना दम दिखाते हुए टीम को जीत दिलाई। 8 जुलाई से शुरू हुई इस प्रतियोगिता में विश्व के अलग-अलग देशों के स्कूली बच्चों ने भाग लिया था। कम्पीटिशन चार अलग-अलग कैटेगरी में हुआ, जिसमें अंडर 15 ब्वॉयज गर्ल्स और अंडर 17 ब्वॉयज और गर्ल्स में प्रतिभागियों ने भाग लिया।
 
स्कूल फेडरेशन गेम्स आॅफ इंडिया द्वारा इस प्रतियोगिता के लिए 35 बच्चों का चयन हुआ, जिसमें शहर के सेक्टर 14 निवासी वेदिका और हार्दिक शामिल थे। वेदिका ने जहां अंडर 17 में टीम को रिप्रजेंट किया वहीं हार्दिक ने अंडर 15 कैटेगरी में दम दिखाया। वेदिका और हार्दिक दोनों भाई-बहन हैं। खास बात यह है कि हार्दिक और वेदिका दोनों ही की टीम ने अपनी टीम को दूसरा स्थान दिलवाया। वेदिका और हार्दिक के पिता शिवराज कुंडू ने कहा कि इस मुकाम तक पहुंचने के लिए दोनों बच्चों ने बहुत मेहनत की है। वे गुरुग्राम में पढ़ते हैं।