# पाक PM के आरोप पर भारत का पलटवार-टेररिस्तान है पाकिस्तान         # मोदी का वाराणसी दौरा आज, 305 करोड़ से बने ट्रेड सेंटर का करेंगे इनॉगरेशन         # समुद्र में बढ़ेगा भारत का दबदबा, पहली स्कॉर्पिन पनडुब्बी तैयार         # रोहिंग्या विवाद के बीच म्यांमार को सैन्य साजो-सामान दे सकता है भारत         # चीन में सोशल मीडिया पर इस्लाम विरोधी शब्दों के प्रयोग पर लगी रोक         # परवेज मुशर्रफ का दावा-बेनजीर की हत्या के लिए उनके पति जरदारी जिम्मेदार          # भारत ने अफगानिस्तान में 116 सामुदायिक विकास परियोजनाओं की ली जिम्मेदारी         # जम्मू-कश्मीर में दो आतंकी गिरफ्तार, सशस्त्र सीमाबल पर किया था हमला        
News Description
बिजली चोरी पकड़ने गई टीम पर हमला, दो जेई घायल

 

 रानियां रोड स्थित गुर्जर मोहल्ले में अलसुबह बिजली चोरी पकड़ने के लिए गई टीम को बंधक बनाकर कुछ लोगों ने हमला बोल दिया। हमले में एसडीओ सहित दो जेई भी घायल हो गए। इनमें से एक जेई को काफी चोटें लगी है। जिससे उसकी हालत नाजुक बनी हुई है। घायलों को सामान्य अस्पताल में दाखिल करवाया गया। जहां से गंभीर रूप से घायल जेई रविदास को अग्रोहा रेफर कर दिया है। मारपीट का आरोप भाजपा समर्थित नगर परिषद के पार्षद व उनके पड़ोसियों पर लगाया गया है। बिजली निगम ने इस संबंध में पुलिस को शिकायत दे दी है।

यह था मामला

घर में जाकर मोबाइल में रिकार्डिंग की तो परिजन भड़क गए और टीम सदस्यों को बंधक बनाकर उन पर हमला कर दिया। आरोप है कि इस दौरान वार्ड नंबर 25 के पार्षद विकास गुर्जर भी मौके पर आ गए और उन्होंने भी टीम सदस्यों के साथ मारपीट की। बड़ी मुश्किल से टीम सदस्य अपनी जान बचाकर वहां से निकले।