#घाटी में आतंकवाद को नई धार देने की फिराक में हाफिज         # 26/11 जैसे हमलों को रोकने के लिए तैयार भारत, सैटेलाइट के जरिए पकड़े जाएंगे संदिग्ध         # पद्मावती के विरोध में किले में लटका दी लाश, पत्थर पर लिख दी धमकी         # हरियाणा के 13 जिलों में तीन दिन के लिए मोबाइल इंटरनेट सेवाएं बंद         # जनहित याचिकाओं के गलत इस्तेमाल पर सुप्रीम कोर्ट चिंतित, संशोधन पर विचार         # ऑड-ईवन योजना में दिल्ली के साथ NCR के दूसरे शहर भी होंगे शामिल :EPCA         # UP निकाय चुनावों में EVM की विश्वसनीयता पर शत्रुघ्न सिन्हा ने उठाए सवाल         # पाक की बेशर्मी, फूलों से सजी गाड़ी से पहुंचा आतंकी हाफिज, लाहौर में मना जश्न        
News Description
डेढ़ साल से भूत बन पड़ोसियों को परेशान कर रही थी लड़की, खुद ही बताया कब्र का पता!

दिल्ली से सटे फरीदाबाद से शनिवार सुबह एक ऐसी घटना सुर्खियों में आई जिसे सुनकर आप यकीन नहीं कर पाएंगे और आपके रोंगटे खड़े हो जाएंगे। अगर भूत-प्रेतों पर आपका थोड़ा भी विश्वास है तो ये घटना आपको चौंका देगी।

फरीदाबाद के संतोष नगर से शनिवार को एक घटना सामने आई है जिसमें कहा जा रहा है कि एक लड़की का भूत पिछले डेढ़ साल से पड़ोसियों को परेशान कर रहा है।

पड़ोसियों का तो ये भी दावा है कि लड़की का भूत खुद चिल्ला-चिल्ला कर बोल रहा था कि मुझे घर के अंदर ही मेरे मां-बाप ने दफना दिया है। कहा जा रहा है कि इसी के बाद पड़ोसियों ने पुलिस में शिकायत की। जिसके बाद पुलिस ने उस घर में जाकर कमरा खोदकर देखा तो वहां उन्हें लड़की का नर कंकाल मिला।

दरअसल यह घटना  फरीदाबाद के संतोष नगर की है जहां एक मां-बाप ने अपनी 16 वर्षीय बेटी की कब्र घर में ही खोदकर उसे दफना दिया। सीआईए पुलिस ने सूचना के आधार पर जब घर में कमरे की खुदाई की तो उसमें लड़की का नर कंकाल मिला।

किसी का भी दिल दिहलाने वाली ये वारदात डेढ़ साल पहले की है। करीब डेढ़ साल तक मां-बाप बेटी की कब्र पर रह रहे थे और किसी को पता तक ‌नहीं चला। शुरुआती जांच में पु्लिस इसे सुसाइड का मामला मानकर चल रही है। पुलिस के अनुसार लड़की ने 14 जुलाई 2015 को घर में ही सुसाइड कर लिया था। जिसे उसके परिजनों ने लोक लाज के डर से घर में ही कमरे के अंदर कब्र खोदकर उसमें दफना दिया। हालांकि आगे की जांच कर रही पुलिस पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार कर रही है।

वहीं इसी के उलट है पड़ोसियों की भूत वाली थ्योरी। हालांकि इसपर यकीन करना बेहद मुश्किल है। अब पुलिस को कुछ भी कहने के लिए पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट का इंतजार है। हालांकि पुलिस परिजनों से पूछताछ कर रही है। पड़ोसी इसे प्रेम प्रसंग का मामला भी बता रहे हैं।