# रक्षा मंत्रालय ने इजरायल के साथ रद्द की 500 मिलियन डॉलर की मिसाइल डील         # कालेधन पर भारत को जानकारी देंगे स्विस बैंक, पैनल की मंजूरी         # गुजरात चुनाव: कांग्रेस ने जारी की पहली लिस्ट, 77 उम्मीदवारों के नामों का ऐलान         # दीपिका पादुकोण को जिंदा जलाने पर रखा 1 करोड़ का इनाम         # कश्मीर घाटी में लश्कर के शीर्ष नेतृत्व का सफाया: सेना         # आसमान छू रहे अंडों के दाम, चिकन के बराबर पहुंची कीमतें         # महाराष्ट्र: सड़क किनारे टॉयलेट करते पकड़े गए जल संरक्षण मंत्री राम शिंदे         # चीन में नए भारतीय राजदूत के रूप में आज कार्यभार ग्रहण करेंगे बंबावले         # ICJ चुनाव में भारत को रोकने के लिए ब्रिटेन ने चली गंदी चाल        
News Description
औद्योगिक प्लाटों के आबंटन हेतु आमंत्रित किए ऑनलाइन आवेदन

पानीपत प्लास्टिक पार्क हरियाणा लिमिटेड ने प्लास्टिक पार्क पानीपत में औद्योगिक प्लाटों के आबंटन हेतु ऑनलाइन आवेदन आमंत्रित किए हैं। आवेदन प्राप्ति की अंतिम तिथि 11 अगस्त, 2017 है।
पानीपत प्लास्टिक पार्क हरियाणा लिमिटेड के एक प्रवक्ता ने आज यहां यह जानकारी देते हुए बताया कि यह हरियाणा राज्य औद्योगिक एवं आधारभूत संरचना विकास निगम (एचएसआईआईडीसी) का स्पेशल पर्पज व्हकील है। निगम द्वारा इसके माध्यम से केंद्रीय रसायन उर्वरक मंत्रालय के रसायन एवं पैट्रोरसायन विभाग की प्लास्टिक पार्क स्थापित करने की योजना के तहत लगभग 102 एकड़ भूमि पर एक प्लास्टिक पार्क विकसित किया जा रहा है। उन्होंने बताया कि प्लास्टिक पार्क पानीपत में विभिन्न आकार के कुल 28 प्लाटों की पेशकश की गई है, जिनकी अंतरिम आबंटन दर 9 हजार रुपये प्रतिवर्ग मीटर रखी गई है।
उन्होंने बताया कि विस्तृत नियम व शर्तों तथा ऑनलाइन आवेदन भरने की प्रक्रिया के संंबंध में एचएसआईआईडीसी के ई-शासन पोर्टल  पर जानकारी प्राप्त की जा सकती है। इसके अलावा हेल्पलाइन नंबर 0172-2560313 तथा 2573861 पर सभी कार्यदिवसों को प्रात: 9 बजे से सायं 5 बजे तक संपर्क किया जा सकता है। उन्होंने बताया कि यदि कोई आवेदक किसी विशेष प्लाट का इच्छुक है तो उसे अपने आवेदन में इसका उल्लेख करना होगा।