# रक्षा मंत्रालय ने इजरायल के साथ रद्द की 500 मिलियन डॉलर की मिसाइल डील         # कालेधन पर भारत को जानकारी देंगे स्विस बैंक, पैनल की मंजूरी         # गुजरात चुनाव: कांग्रेस ने जारी की पहली लिस्ट, 77 उम्मीदवारों के नामों का ऐलान         # दीपिका पादुकोण को जिंदा जलाने पर रखा 1 करोड़ का इनाम         # कश्मीर घाटी में लश्कर के शीर्ष नेतृत्व का सफाया: सेना         # आसमान छू रहे अंडों के दाम, चिकन के बराबर पहुंची कीमतें         # महाराष्ट्र: सड़क किनारे टॉयलेट करते पकड़े गए जल संरक्षण मंत्री राम शिंदे         # चीन में नए भारतीय राजदूत के रूप में आज कार्यभार ग्रहण करेंगे बंबावले         # ICJ चुनाव में भारत को रोकने के लिए ब्रिटेन ने चली गंदी चाल        
News Description
अमरनाथ यात्रियों पर हमले के विरोध में पुतला फूंका

 पानीपत : अमरनाथ यात्रा के दौरान तीर्थ यात्रियों पर हुए आंतकी हमले के विरोध में मंगलवार को विश्व ¨हदू परिषद के कार्यकर्ताओं ने आंतकवाद का पुतला फूंका। सुरक्षा व्यवस्था कड़ी करने की मांग करते हुए राष्ट्रपति व प्रधानमंत्री के नाम तहसीलदार जिवेंद्र मलिक को ज्ञापन सौंपा।

विहिप के जिला मंत्री गुलशन सेठी ने बताया कि तीर्थ यात्रियों को निशाना बनाना ¨हदुओं की भावनाओं को चुनौती देने के समान है। सरकार को सुरक्षा-व्यवस्था और कड़ी करनी चाहिए, ताकि तीर्थयात्री सुरक्षित अपनी यात्रा पूरी कर सकें। आतंकवादी दहशत फैला कर ¨हदुओं को तीर्थयात्रा पर जाने से रोकना चाहते हैं। इस अमानवीय कृत्य से विश्व में भारत की छवि बिगड़ी है। प्रधानमंत्री अंतरराष्ट्रीय आतंकवाद के खिलाफ लड़ाई लड़ना चाहते हैं। इधर अपने ही देश के ¨हदू सुरक्षित तीर्थ स्थानों का दर्शन नहीं कर पा रहे हैं। पुतला दहन करने वालों में विहिप के दर्जनों कार्यकर्ता शामिल रहे।