# बयान से पलटे करणी सेना प्रमुख ,पद्मावत देखने से इंकार         # अमेरिका में शटडाउन खत्म, राष्ट्रपति ट्रंप ने साइन किए बिल         # दिल्ली: राजपथ पर फुल ड्रेस रिहर्सल आज, कई जगह मिल सकता है जाम         # सेंसेक्स की डबल सेंचुरी, पहली बार 36000 के पार, निफ्टी ने भी रचा इतिहास         # सीलिंग के विरोध में दिल्ली के सभी बाजार आज रहेंगे बंद         # भारत-पाक बॉर्डर पर तनाव के बीच जम्मू कश्मीर में LOC के आर - पार बस सेवा फिर शुरू         # मिजोरम में शरण लिए म्यांमार के 1400 लोगों का देश लौटने से इनकार         # हरियाणा में सरकारी कर्मचारियों को देना होगा दहेज नहीं लेने का शपथ पत्र         # हरियाणा के कांग्रेस विधायकों को पार्टी फंड के लिए नोटिस         # दिल्ली एनसीआर में मौसम ने ली करवट, हल्की बारिश से ठंड की वापसी        
News Description
नागरिक अस्पताल में नवजातों की हर बीमारी का ईलाज निशुल्क: ओएसडी

करनाल 12 जनवरी:  ओएसडी अमरेन्द्र सिंह ने नागरिक अस्पताल में नवजात बच्चों की सुविधा के लिए स्पेशल वार्ड की शुरूआत की। इस वार्ड के बनने से नवजात बच्चों को सभी बीमारियों के उपचार के लिए निशुल्क सुविधा मिल सकेगी। 
ओएसडी अमरेन्द्र सिंह ने शुक्रवार को नागरिक अस्पताल की प्रथम मंजिल पर नवजात बच्चों की प्रत्येक बीमारी के उपचार के लिए एसएनसीयू वार्ड की शुरूआत की है। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने कल्पना चावला राजकीय मेडिकल कॉलेज के साथ-साथ लोगों को स्वास्थ्य सुविधाएं देने के लिए सामान्य अस्पताल के पुराने भवन में नागरिक अस्पताल चलाने का निर्णय लिया। इस अस्पताल में सभी सुविधाएं मिलेगी। उन्होंने कहा कि आज नवजात बच्चों के लिए स्पेशल वार्ड की शुरूआत की गई है। इस वार्ड में 15 बैड की सुविधा होगी। इस अस्पताल में यह सुविधा मुफ्त दी जाएगी जबकि निजी अस्पतालों में लोगों को प्रतिदिन 10 से 15 हजार रूपये का खर्च करना पड़ता था। 
सीएमओ डा० योगेश शर्मा ने बताया कि नागरिक अस्पताल में स्पेशल वार्ड बनने से एक महिने तक के बच्चों को अंडरवेट,पीलिया,शुगर,खून की कमी,सांस लेने में किसी भी प्रकार की दिक्कत आदि बीमारियों का निशुल्क उपचार होगा। नवजात के उपचार में प्रयोग होने वाली सभी दवाईयां भी मुफ्त दी जाएगी।