News Description
एनएसयूआई ने राष्ट्रीय युवा दिवस पर निकाली तिरंगा यात्रा

फरीदाबाद। एनएसयूआई ने राष्ट्रीय युवा दिवस पर हरियाणा के प्रदेश सचिव कृष्ण अत्री की अगुवाई में निकली इस तिरंगा यात्रा का आयोजन सेक्टर-16 स्थित नेहरू कॉलेज से सेक्टर-12 टाऊन पार्क तक पैदल मार्च करके किया गया। इस अवसर पर एनएसयूआई के राष्ट्रीय सचिव एवं हरियाणा प्रभारी उमेश तंवर मुख्यातिथि के रूप में मौजूद रहे। जबकि कार्यक्रम की अध्यक्षता एनएसयूआई हरियाणा के प्रदेश सचिव कृष्ण अत्री ने की। इस मौके पर मुख्य रूप से जिला उपाध्यक्ष सुनील मिश्रा एवं कृष्ण शर्मा, कुणाल अधाना, विकास फागना, नरेश राणा मौजूद थे । 
 
एनएसयूआई हरियाणा प्रभारी उमेश तंवर ने कहा कि स्वामी विवेकानंद को सच्ची श्रद्धांजलि वही है कि हम उनके सपनों का भारत बनाएं। सभी हिंदुस्तानी संकल्प लेंगे तो निश्चित तौर पर भ्रष्टाचार,गरीबी,आतंकवाद,गंदगी और जातिवाद मुक्त भारत का निर्माण होकर रहेगा। 
 
प्रदेश सचिव कृष्ण अत्री ने कहा कि तिरंगा हमारी आन, बान और शान है और इसकी रक्षा एवं सुरक्षा करना देश के प्रत्येक नागरिक का कर्तव्य बनता है। उन्होंने कहा कि इस तिरंगा यात्रा का मुख्य उददेश्य यही है कि हम देश व प्रदेश में एकजुटता का संदेश घर-घर तक पहुंचाये। 
अत्री ने बताया तिरंगा यात्रा में सैंकड़ों की तादाद में छात्रों का उत्साह देखते ही बनता था। देशभक्ति के गीतों ने छात्रों के उत्साह को बढ़ाने का काम किया तो हर हाथ में दिखाई दे रहे तिरंगे से देशभक्ति का जज्बा देखने को मिला। इस मौके पर छात्रों ने लगातार भारत माता और वंदे मातरम के नारे लगाए। अंत मे सेक्टर 12 टाउन पार्क में तिरंगे के नीचे खड़े होकर राष्ट्रगान गाया गया और तिरंगा यात्रा का समापन हुआ ।