# पाक PM के आरोप पर भारत का पलटवार-टेररिस्तान है पाकिस्तान         # मोदी का वाराणसी दौरा आज, 305 करोड़ से बने ट्रेड सेंटर का करेंगे इनॉगरेशन         # समुद्र में बढ़ेगा भारत का दबदबा, पहली स्कॉर्पिन पनडुब्बी तैयार         # रोहिंग्या विवाद के बीच म्यांमार को सैन्य साजो-सामान दे सकता है भारत         # चीन में सोशल मीडिया पर इस्लाम विरोधी शब्दों के प्रयोग पर लगी रोक         # परवेज मुशर्रफ का दावा-बेनजीर की हत्या के लिए उनके पति जरदारी जिम्मेदार          # भारत ने अफगानिस्तान में 116 सामुदायिक विकास परियोजनाओं की ली जिम्मेदारी         # जम्मू-कश्मीर में दो आतंकी गिरफ्तार, सशस्त्र सीमाबल पर किया था हमला        
News Description
बेकाबू डंपर ने बाइक सवार समेत 4 को कुचला, मरने वालों में दो सगे भाई

चरखी दादरी के गांव इमलौटा में बुधवार सुबह एक बेकाबू डंपर ने चार युवकों को कुचल दिया। इनमें से खेत से पैदल आ रहे 3 युवकों की मौत हो गई। मरने वाले दो युवक सगे भाई थे। इतना ही नहीं डंपर पास ही स्थित वाटर बूस्टिंग स्टेशन की दीवार को तोड़ता हुआ अंदर जा घुसा। 
 
 
 
- पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक गांव इमलौटा के जयभगवान के लड़के टिंकू और मनीष खेत से लौट रहे थे। उनके साथ मोनू पुत्र महेंद्र भी था।
- अचानक दिल्ली की तरफ से आ रहे एक डंपर ने बेकाबू हो रोड के किनारे पैदल चल रहे इन तीनों युवकों को चपेट में ले लिया और फिर वाटर बूस्टिंग स्टेशन की दीवार तोड़ता हुआ अंदर जा घुसा और फिर बंद हो गया।
- बताया जाता है कि डंपर ने पहले गांव अच्छेज के जग्गू को भी चपेट में लिया, लेकिन गनीमत रही कि उसे मामूली चोट लगी। घटना के बाद डंपर चालक मौके से फरार हो गया, वहीं सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंचकर मामले की जांच में जुटी हुई है।