News Description
किसानों के साथ धोखा कर रही भाजपा : नरेश

रादौर : आम आदमी पार्टी की ओर से क्षेत्र के गांव में रथयात्रा निकालकर पार्टी का प्रचार अभियान चलाया गया। रथयात्रा शहीद उधम ¨सह धर्मशाला से शुरू होकर भगवानपुर, रापड़ी, फतेहगढ़, राझेड़ी, गुमथला, जठलाना, अलाहर, खुर्दी, सभापुर व दामला से होती हुई वापस रादौर पहुंची। रथयात्रा को ब्लॅाक प्रधान नरेशलाल खुर्दी व जयकिशन शर्मा धौलरा हल्का संगठन मंत्री ने हरी झंडी दिखाकर रवाना किया। रथयात्रा में काफी संख्या में महिलाओं ने भी भाग लिया।

नरेशलाल ने कहा कि भाजपा सरकार किसानों के साथ धोखा कर रही है। स्वामी नाथन आयोग की रिपोर्ट को भाजपा सरकार ने वायदा करने के बावजूद आज तक लागू नहीं किया। वहीं, उत्तरी हरियाणा की लाइफ लाइन कहे जाने वाली दादुपुर नलवी नहर को बंद करके भाजपा सरकार ने किसान विरोधी होने का सबूत दिया है। युवाओं को रोजगार देने के नाम पर भाजपा सरकार ने धोखा दिया है। भाजपा सरकार ने अपने तीन वर्षों के कार्यकाल में केवल 13 हजार नौकरियां दी। जबकि हर वर्ष जबकि हर वर्ष एक लाख युवाओं को नौकरी देने का वादा किया गया था। भाजपा सरकार में हजारों करोड़ रुपये के खनन घोटाले हुए है। क्लर्क से लेकर जज तक के सरकारी नौकरियों में पेपर लीक हुए है। प्रदेश की महिलाएं असुरक्षित है।

कानून व्यवस्था के नाम पर हरियाणा में जंगलराज है। हरियाणा में जातिवाद का जहर घोला जा रहा है। मौके पर जयकिशन शर्मा, सुभाष कांबोज, राजेशकुमार, राजकुमार, दलीप दड़वा, ऋषिपाल राणा, ऋषिपाल गुर्जर, अनिल प्रजापति, जयपाल सैनी, बालकिशन सैनी, अरविन्द ¨सह व अन्य उपस्थित थे