News Description
दूसरे दिन भी कागजी जांच, आज हो सकता है फीडबैक सर्वे

डबवाली : स्वच्छ सर्वे के दूसरे दिन टीम कागजों में उलझी रही। शहर में जाकर फीडबैक नहीं लिया। कयास लगाए जा रहे हैं कि टीम शुक्रवार से फीडबैक लेने के लिए लोगों के बीच उतरेगी। दूसरी ओर नगरपरिषद की लाख कोशिशों के बावजूद नेशनल हाईवे-54 पर गंदगी रुकने का नाम नहीं ले रही है। दोपहर बाद करीब 1 बजे अग्निकांड स्मारक स्थल के नजदीक गंदगी का ढेर नजर आया तो कुछ दूरी पर निरंकारी भवन के नजदीक भी स्थिति ऐसी ही मिली। ब¨ठडा रोड पर लोगों को स्वच्छता का संदेश देते हॉर्डिंग्स तले गंदगी के ढेर को कर्मचारी उठाते देखे गए। इधर मलोट रोड पर गुरुद्वारा बाबा विश्वकर्मा के नजदीक गंदगी का ढेर नजर आया। सिरसा रोड पर स्थित हर्ष नगर को जाते मार्ग पर गंदगी का डिपो बना हुआ है। यह हालात तब हैं जब नगरपरिषद रात्रि में सफाई होने का दम भर रही है। साथ में संसाधनों का रोना रो रही है।

शिकायत के बावजूद नहीं हो रहा समाधान

वहीं स्वच्छता मेप एप पर शिकायत के बावजूद भी समाधान न होने के मामले सामने आ रहे हैं। फ्रेंडस कॉलोनी निवासी संजीव भारद्वाज ने बताया कि उनके एरिया को पॉश कहा जाता है। हालात यह हैं कि हर समय गंदगी पसरी रहती है। भारद्वाज के अनुसार इसकी शिकायत मोबाइल एप के जरिए की थी। समस्या का समाधान होना बहुत दूर, आज तक कोई पूछने ही नहीं आया।

 
 

संसाधनों के मुताबिक हम पूरा प्रयास कर रहे हैं। हमारे पास महज दो ही ट्रैक्टर हैं। सिर्फ 60 नियमित तथा 27 अस्थाई सफाई कर्मचारी हैं। इसके बावजूद व्यवस्था में सुधार लाया जा रहा है