News Description
धूमधाम से मनाया जाएगा गणतंत्र दिवस समारोह : एसडीएम

उपमंडल मुख्यालय पर राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय प्रांगण में 26 जनवरी, गणतंत्र दिवस समारोह देशभक्ति के रंगों से सराबोर हो धूमधाम से मनाया जाएगा। एसडीएम संजय राय ने गुरुवार को लघु सचिवालय स्थित एसडीएम कार्यालय में संबंधित अधिकारियों की बैठक ली और समारोह को भव्य ढंग से मनाने के लिए आवश्यक दिशा-निर्देश दिए। एसडीएम राय ने संबंधित विभागों के अधिकारियों की बैठक में कहा कि गणतंत्र दिवस समारोह देश की एकता व अखंड़ता के साथ ही संविधान की संरचना का शुभ दिन है। ऐसे में इस दिवस को हर वर्ष की भांति इस बार भी गरिमामयी ढंग से मनाया जाएगा। उन्होंने कहा कि समारोह को भव्य बनाने के लिए प्रशासनिक स्तर पर पूरी तैयारी की जाए। उन्होंने कहा कि गणतंत्र दिवस समारोह पर शहीद विरांगनाओं, स्वतंत्रता सेनानियों,वीर सैनिकों का सम्मान किया जाएगा और विभिन्न क्षेत्रों में उल्लेखनीय भूमिका निभाने वालों को भी सम्मानित किया जाएगा।

उन्होंने कहा कि समारोह को भव्य रूप से मनाने के लिए सभी विभागों को आपसी तालमेल के साथ टीम के तौर पर कार्य करना चाहिए। उन्होंने कहा कि गणतंत्र दिवस समारोह के अवसर पर सामाजिक समरसता का संदेश देती तथा सरकार की जनहितकारी नीतियों के प्रति जागरूक करती झांकियों का भी प्रदर्शन किया जाएगा।

इस मौके पर नायब तहसीलदार रमेश कुमार ,एसएमओ डा. जे पी चौहान,बिजली विभाग के कार्यकारी अभियंता कुलवंत ¨सह,निरीक्षक तेलूराम, खाद्य एवं आपूर्ति विभाग के निरीक्षक फुलकुंवार, एमएस मार्किट कमेटीओमबीर, प्रवक्ता राजकुमार,बीडीपीओ बिजेंद्र ¨सह, सहायक सूचना एवं जनसंपर्क अधिकारी डा. अशिवनी कुमार, महिला एवं बाल विकास विभाग की सुपरवाइजर आशा रानी,कृषि अधिकारी नरेंद्र ¨सह ,दिनेश कुमार सहित संबंधित विभागों के अधिकारीगण मौजूद रहे।