News Description
मुठभेड़ के बाद पुलिस ने एक बदमाश किया काबू, चार फरार

 गोहाना:सदर थाना पुलिस ने मुठभेड़ के बाद बदमाश भिवानी निवासी दीपक उर्फ पोपट को काबू कर लिया जबकि चार बदमाश फरार हो गए। बदमाश से पुलिस ने एक पिस्तौल व कारतूस बरामद किया। पुलिस ने बदमाशों की एक कार को भी कब्जे में लिया है। पुलिस अन्य बदमाशों की तलाश कर रही है। पांच बदमाशों के खिलाफ जानलेवा हमले सहित विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी गई है।

थाना प्रभारी सेठी मलिक अपनी टीम के साथ बुधवार रात को गश्त कर रहे थे। इसी दौरान सूचना मिली कि गांव सिकंदरपुर माजरा स्थित लाठ मोड़ के निकट दो कारों में पांच बदमाश बैठे हैं और किसी वारदात की फिराक में हैं। सूचना देने वाले ने बताया कि स्विफ्ट कार में गांव लाठ निवासी संदीप, गांव बसौदी निवासी राजकुमार उर्फ राजू, भिवानी निवासी दीपक व एक दहिया नाम का लड़का बैठा है। इस कार के आगे व पीछे की नंबर प्लेट पर अलग-अलग नंबर लिखे हुए थे। दूसरी आइ 20 कार में सोनू नाम का लड़का है। पुलिस ने सूचना मिलते ही बिना देरी के बदमाशों को काबू करने के लिए दबिश दी। पुलिस को देख कर बदमाश सोनू कार लेकर गांव बलि ब्राह्मणन की तरफ भागा और स्विफ्ट कार में सवार चार बदमाश गांव लाठ की तरफ भाग निकले। पुलिस ने स्विफ्ट कार का पीछा किया। इसी बीच कार के सामने नील गाय आ गई। बदमाश कार से उतर कर खेतों की तरफ भाग निकले। पुलिस की टीम ने पीछा किया तो बदमाशों ने कई राउंड फायर किए। जवाबी कार्रवाई में मलिक ने अपने पिस्टल से तीन राउंड और एक पुलिस कर्मी ने कारबाइन से सात राउंड फायर किए।

तीन बदमाश अंधेरे का फायदा उठा कर गन्ने के खेत से होते हुए फरार हो गए जबकि पुलिस ने दीपक को काबू कर लिया। उसके पास से पिस्तौल व ¨जदा कारतूस बरामद किया गया। दीपक ने पूछताछ में अपने साथियों के नाम संदीप, राजकुमार व दहिया बताए। पुलिस फरार आरोपियों की तलाश कर रही है