# बयान से पलटे करणी सेना प्रमुख ,पद्मावत देखने से इंकार         # अमेरिका में शटडाउन खत्म, राष्ट्रपति ट्रंप ने साइन किए बिल         # दिल्ली: राजपथ पर फुल ड्रेस रिहर्सल आज, कई जगह मिल सकता है जाम         # सेंसेक्स की डबल सेंचुरी, पहली बार 36000 के पार, निफ्टी ने भी रचा इतिहास         # सीलिंग के विरोध में दिल्ली के सभी बाजार आज रहेंगे बंद         # भारत-पाक बॉर्डर पर तनाव के बीच जम्मू कश्मीर में LOC के आर - पार बस सेवा फिर शुरू         # मिजोरम में शरण लिए म्यांमार के 1400 लोगों का देश लौटने से इनकार         # हरियाणा में सरकारी कर्मचारियों को देना होगा दहेज नहीं लेने का शपथ पत्र         # हरियाणा के कांग्रेस विधायकों को पार्टी फंड के लिए नोटिस         # दिल्ली एनसीआर में मौसम ने ली करवट, हल्की बारिश से ठंड की वापसी        
News Description
ओएचसी वायर टूटने से ट्रेनों का परिचालन हुआ बाधित

पलवल: होडल-कोसीकलां रेलवे स्टेशन के बीच ओएचसी वायर टूटने से बृहस्पतिवार की सायं ट्रेनों का परिचालन बाधित रहा। हालांकि इससे पलवल तक आने वाली ट्रेनों पर तो इसका कोई असर नहीं पड़ा, लेकिन मथुरा-आगरा की तरफ जाने वाली ट्रेनों को जहां-तहां रोक दिया गया। कई घंटे के बाद ट्रेनों को धीरे-धीरे रवाना किया गया।

पलवल स्टेशन पर केवल राजधानी डिलक्स एक्सप्रेस और मथुरा ईएमयू शटल को ही रोका गया। जब यात्रियों को यह पता चला कि आगे तार टूटने से ट्रेनों को यहां रोका गया है तो शटल के यात्री पलवल स्टेशन पर ही उतर गए और पैदल बस स्टैंड चौक पर एकत्र हो गए। कुछ यात्री तिपहियों तो कुछ बसों के जरिए कोसी व मथुरा के लिए रवाना हुए। यात्रियों की भीड़ होने के कारण बस स्टैंड पर भी अफरा-तफरी से मच गई। यात्रियों को भी काफी परेशानी उठानी पड़ी।

हालांकि करीब पौने आठ बजे पलवल स्टेशन पर पहुंची मथुरा शटल को 15 मिनट बाद ही रवाना कर दिया गया, लेकिन तब तक शटल के अधिसंख्य यात्रियों ने बस स्टैंड की तरफ रुख कर लिया था। बस स्टैंड पर जिसे जैसी सवारी मिली वह उसी में सवार हो गया।