# बयान से पलटे करणी सेना प्रमुख ,पद्मावत देखने से इंकार         # अमेरिका में शटडाउन खत्म, राष्ट्रपति ट्रंप ने साइन किए बिल         # दिल्ली: राजपथ पर फुल ड्रेस रिहर्सल आज, कई जगह मिल सकता है जाम         # सेंसेक्स की डबल सेंचुरी, पहली बार 36000 के पार, निफ्टी ने भी रचा इतिहास         # सीलिंग के विरोध में दिल्ली के सभी बाजार आज रहेंगे बंद         # भारत-पाक बॉर्डर पर तनाव के बीच जम्मू कश्मीर में LOC के आर - पार बस सेवा फिर शुरू         # मिजोरम में शरण लिए म्यांमार के 1400 लोगों का देश लौटने से इनकार         # हरियाणा में सरकारी कर्मचारियों को देना होगा दहेज नहीं लेने का शपथ पत्र         # हरियाणा के कांग्रेस विधायकों को पार्टी फंड के लिए नोटिस         # दिल्ली एनसीआर में मौसम ने ली करवट, हल्की बारिश से ठंड की वापसी        
News Description
ग्रामीणों व किसानों को दिया समारोह का निमंत्रण

हरियाणा राज्य सहकारी चीनी मिल प्रसंघ के चेयरमैन चन्द्रप्रकाश कथूरिया ने कहा अब तक कांग्रेस व इनैलो ने किसानों के नाम पर राजनीति की है वहीं पर यदि किसी मुख्यमंत्री ने किसानों के हित के बारे में धरातल पर कार्य किया है तो वह माननीय मुख्यमंत्री  मनोहर लाल हैं। बात चाहे फसलों के सबसे अधिक मूल्य देने की बात हो या फिर फसलों के उचित मुआवजे की, माननीय मुख्यमंत्री जी ने हमेशा किसानों के हित में फैसला किया। किसानों के हित को ध्यान में देते हुए अब 20 जनवरी को सुबह 11 बजे माननीय मुख्यमंत्री  मनोहर लाल करनाल में पुरानी शुगर मिल के साथ लगने वाली बड़ी व नई शुगर मिल का शिलान्यास कर किसानों को सौगात देंगे। 
     कथूरिया आज गांव घीड़, ढाकवाला गुजरान, नलीखुर्द, महमदपुर, नबीपुर, जंडौली कलां व रिंडल में ग्रामीणों व किसानों को सम्बोधित कर रहे थे। चेयरमैन  कथूरिया का विभिन्न गांवों में पहुंचने पर सरपंचों एवं गण्यमान्य व्यक्तियों द्वारा जोरदार स्वागत किया। किसान सभाओं को सम्बोधित करते हुए  कथूरिया ने कहा कि पिछले वर्ष करनाल शुगर मिल ने अब तक 3 लाख क्विंटल की पिराई की थी लेकिन इस वर्ष सरकार के प्रयासों से अब तक 13 लाख क्विंटल से अधिक गन्ने की पिराई हो चुकी है जिससे मिल एरिया के सभी गन्ना बिजाई करने वाले किसान खुश हैं। उन्होंने इस समारोह में मिल एरिया के सभी किसानों व ग्रामीणों को शिलान्यास समारोह में बढ़-चढक़र भाग लेने का अनुरोध किया। 
    चेयरमैन  चन्द्रप्रकाश कथूरिया ने ग्रामीणों व किसानों को शिलान्यास समारोह का निमंत्रण देते हुए अपील की कि करनाल में लगने वाली नई शुगर मिल किसानों के लिए वरदान साबित होगी। गन्ना उत्पादन करने वाले एरिया किसानों को नई शुगर मिल के बनने से बहुत अधिक फायदा होगा। गन्ना उत्पादक किसानों की सभी परेशानियां दूर होंगी और किसान जितना चाहे उतने गन्ने की बिजाई कर इसका फायदा उठा सकेंगे इसलिए मिल एरिया के गन्ना बिजाई करने वाले किसानों व ग्रामीणों में खुशी की लहर है क्योंकि 20 साल पुरानी लम्बित मांग पूरी हो रही है। 
    इस मौके पर डायरैक्टर विक्रम राणा, डायरैक्टर रतन सिंह, केन मैनेजर वजीर सिंह, सी.डी.आई. रणबीर सिंह, रामपाल सी.डी.आई., दिलावरा गांव के सरपंच मांगे राम, पूर्व सरपंच रामगोपाल, ढाकवाला गुजरान के सरपंच कुलदीप सरपंच, पूर्व सरपंच कर्म सिंह, शाम सिंह, घीड़ गांव के सरपंच अनिल गम्भीर, मंडल अध्यक्ष नंद लाल, मार्कीट कमेटी कुंजपुरा के चेयरमैन ईलम सिंह, नलीखुर्द गांव के सरपंच मितु सरपंच, ईश्वर सिंह, हरिओम, जसमेर सिंह, महमदपुर के सरपंच सत्यवान, नरेन्द्र सिंह, कृष्ण सिंह, पाल सिंह, नबीपुर गांव के सरपंच संजय, बीर सिंह, बलवंत सिंह, शेखपुरा गांव के सरपंच हरी सिंह, दयानंद, रिंडल गांव के सरपंच सुरेन्द्र, रघबीर सिंह, भजन लाल, जोगेन्द्र सिंह, जड़ौली के सरपंच ब्रिमजीत, नरेश खट्टर, ईनाम, कैप्टन महीपाल, रिशिपाल, संजीव कुमार नसीरपुर, बड़ा गांव  सरपंच चरण सिंह, मनोज कुमार, तिलकराज सहित सैंकड़ों गण्यमान्य लोग मौजूद थे।