News Description
गणतंत्र दिवस समारोह में कार्यालय कक्ष में अधिकारियों की बैठक ली

फरीदाबाद, 11 जनवरी।  आगामी 26 जनवरी 2018 को बल्लबगढ़ के पूर्व निर्धारित स्थान पर आयोजित होने वाले गणतंत्र दिवस समारोह सम्बन्धी आवश्यक तैयारियों के सम्बन्ध में आज उपमण्डल अधिकारी (ना0) अमरदीप जैन ने अपने कार्यालय कक्ष में अधिकारियों की बैठक ली और इस सम्बन्ध में अधिकारियों से विस्तार से चर्चा करते हुए आवश्यक दिशा-निर्देश दिए। 
  उन्होंने कहा कि गणतंत्र दिवस समारोह को गरिमापूर्ण ढंग से मनाने में सभी विभाग अपने दायित्वों का निर्वाह पूर्ण निष्ठा एवं ईमानदारी से करें और समारोह में प्रतिभागिता करने वाले प्रतिभागियों से जुड़ी सभी जरूरतों एवं आवश्यकताओं को समय रहते पूरा करें। 
उन्होंने कहा कि इस दौरान सम्बन्धित अधिकारी स्वच्छता, सांस्कृतिक कार्यक्रम तथा पी.टी. प्रदर्शन सहित अन्य सभी कार्यक्रमों की एक रूपरेखा बना कर कार्यों को अन्तिम रूप दें और इस सम्बन्ध में आने वाली किसी भी समस्या से उन्हें समय रहते अवगत कराएं ताकि समस्या का समाधान किया जा सके। उन्होंने कहा कि हर वर्ष की भांति इस वर्ष भी स्कूली बच्चों द्वारा संास्कृतिक कार्यक्रम पी.टी. प्रदर्शन का सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन हो इसके लिए विभागीय अधिकारी बच्चों की रिहर्सल पर विशेष ध्यान दें और फाइनल रिहर्सल से पहले सभी आवश्यक इंतजाम पूरे करा लें।