# बयान से पलटे करणी सेना प्रमुख ,पद्मावत देखने से इंकार         # अमेरिका में शटडाउन खत्म, राष्ट्रपति ट्रंप ने साइन किए बिल         # दिल्ली: राजपथ पर फुल ड्रेस रिहर्सल आज, कई जगह मिल सकता है जाम         # सेंसेक्स की डबल सेंचुरी, पहली बार 36000 के पार, निफ्टी ने भी रचा इतिहास         # सीलिंग के विरोध में दिल्ली के सभी बाजार आज रहेंगे बंद         # भारत-पाक बॉर्डर पर तनाव के बीच जम्मू कश्मीर में LOC के आर - पार बस सेवा फिर शुरू         # मिजोरम में शरण लिए म्यांमार के 1400 लोगों का देश लौटने से इनकार         # हरियाणा में सरकारी कर्मचारियों को देना होगा दहेज नहीं लेने का शपथ पत्र         # हरियाणा के कांग्रेस विधायकों को पार्टी फंड के लिए नोटिस         # दिल्ली एनसीआर में मौसम ने ली करवट, हल्की बारिश से ठंड की वापसी        
News Description
मुख्यमंत्री रखेंगे नये शुगर मिल की आधारशिला:-चंद्र प्रकाश कथूरिया

करनाल 11 जनवरी, शुगर फेड के चेयरमैन चंद्र प्रकाश कथूरिया ने कहा कि मुख्यमंत्री मनोहर लाल 20 जनवरी को सुबह 11 बजे शुगर मिल करनाल परिसर में 225 करोड़ की लागत से बनने वाली नई शुगर मिल का शिलान्यास करेंगे। इस शिलान्यास समारोह के दौरान करनाल की जनता भारी संख्या में पहुंचकर मुख्यमंत्री का आभार प्रकट करेगी। 
 कथूरिया ने वीरवार को ढाकवाला गुजरान,नली खुर्द,महमदपुर,नबीपुर,घीड़,जडौली कलां,रिंडल में ग्रामीणों को 20 जनवरी को मुख्यमंत्री के कार्यक्रम में बढ़चढक़र पहुंचने का निमत्रंण दिया। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने करनाल क्षेत्र की करीब 20 साल पुरानी मांग को पूरा करके अपने आप को किसान हितैषी मुख्यमंत्री साबित किया है। इससे पहले के मुख्यमंत्रियों ने करनाल के शुगर मिल के नवीनीकरण के लिए वायदे तो किये परन्तु क्षेत्रवाद के कारण उन्हें पूरा नहीं कर सके।  
उन्होंने कहा कि चौधरी ओमप्रकाश चौटाला,भजन लाल व भूपेन्द्र सिंह हुड्डा ने शुगर मिल में आकर गन्ना किसानों को आश्वासन दिलाया कि शीघ्र ही शुगर मिल का नवीनीकरण किया जाएगा,इसके लिए कुछ हिस्सा सरकार देगी और कुछ हिस्सा शुगर मिल प्रशासन को खर्च करना होगा। परन्तु मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने बिना शुगर मिल प्रशासन से हिस्सा लिए ही ना केवल नवीनीकरण के लिए बल्कि 225 करोड़ रूपये की लागत से नया मिल स्थापित करने का निर्णय लिया जो कि आने वाले एक साल में बनकर तैयार हो जाएगा। इस मिल के बनने से इस क्षेत्र के किसानों को बहुत लाभ मिलेगा।  
उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री मनोहर लाल द्वारा बिना किसी भेदभाव,जाति पाति व धर्म से उपर उठकर पूरे प्रदेश में समान विकास करवाया है। उन्होंने क्षेत्र के लोगों से कहा कि मुख्यमंत्री का आभार प्रकट करने के लिए अधिक से अधिक संख्या में 20 जनवरी को करनाल शुगर मिल परिसर में पहुंचे। इस मौके पर भाजपा के कार्यकर्ता तथा ग्रामीण उपस्थित थे।