News Description
कांग्रेस पार्टी में नहीं कोई गुटबाजी, सभी नेता कर रहे संगठन को मजबूत : चीमा

भाजपा सरकार कांग्रेस के समय चलाई गई परियोजनाओं पर अपने पत्थर लगाकर जनता को गुमराह कर रही है। लाडवा हलके में जो कार्य अब तक हुए वे कांग्रेस राज के द्वारा चलाए गए विकास कार्य पूरे हुए हैं। ये शब्द यूथ कांग्रेस के जिलाध्यक्ष हरप्रीत चीमा ने बाबैन में पत्रकार वार्ता में कहे।

उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार में किसानों को बेहद परेशान किया जा रहा है। किसानों की आलू की फसल को कोड़ियों के भाव खरीदा जा रहा है और गन्ना डालने में पर्चियों के लिए उन्हें लोहे के चने चबाने के बराबर संघर्ष करना पड़ रहा है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस राज में किसानों को मिल में गन्ना गिराने के लिए किसी भी समस्या का सामना नहीं करना पड़ा।

उन्होंने कहा कि कांग्रेस राज में चीनी का भाव 35 रुपये प्रति किलो और गन्ने का भाव 310 रुपये प्रति क्विंटल था, लेकिन आज भाजपा राज में चीनी का भाव 42 रुपये प्रति किलो है और गन्ने का भाव सिर्फ 330 रुपये प्रति क्विंटल है। उन्होंने कहा कि भाजपा विधायक लाडवा हलके में विकास होने का झूठा ¨ढढोरा पीट रहे हैं। आने वाले विधानसभा चुनाव में जनता अपने आप विकास कार्यो का हिसाब कर देगी।

उन्होंने कहा कि कांग्रेस में किसी प्रकार की कोई भी गुटबाजी नहीं है। संगठन को मजबूत करने के लिए प्रदेश अध्यक्ष अशोक तंवर व पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र ¨सह हुड्डा दिन-रात मेहनत कर पार्टी के साथ अधिक से अधिक युवाओं को जोड़ने का काम कर रहे हैं। इस मौके पर यूथ कांग्रेस के जिला उप प्रधान ¨प्रस सांगवान घिसरपड़ी, परमजीत नंबरदार, राजकुमार, ब¨लद्र बुहावी, सौरभ बुधवान, जितेंद्र ¨सह, नीरज मौजूद रहे।