News Description
अवैध कब्जे हटवाने की मांग को लेकर एसएसपी से मिलने पहुंची कोयलपुर की पंचायत

झज्जर : कोयलपुर गांव से अकेहड़ी मदनपुर जाने वाले रास्ते से अवैध कब्जा हटवाने के लिए कोयलपुर पहुंची टीम बिना कब्जा हटवाए ही वापस लौट आई। इसके बाद सरपंच रमेश चंद्र के नेतृत्व में ग्रामीण एसएसपी से मिलने के लिए झज्जर पहुंचे। पंचायत ने एसएसपी कार्यलय में दी शिकायत में मांग करते हुए पुलिस मौके पर भेज कर रास्ते से अवैध कब्जा हटवाने की मांग की है।

गांव के सरपंच रमेश चंद्र, हरी ¨सह, पंच मामन ¨सह, सुभाष, फूल ¨सह आदि ने कहा कि गांव से अकेहड़ी मदनपुर जाने वाले 92 नंबर रास्ते पर लोगों ने अवैध कब्जे किए हुए थे। इनमें से कुछ लोगों ने तो अपने आप कब्जे हटा लिए थे। लेकिन एक महिला ने आज तक कब्जा नहीं हटाया है। इस मामले को लेकर पंचायत ने डीसी से शिकायत की थी। उनके मुताबिक डीसी ने कब्जा हटवाने के लिए एसडीएम को ड्यूटी मजिस्ट्रेट नियुक्त करने के लिए आदेश दिए थे। जिसके बाद मातनहेल के खंड विकास एवं पंचायत अधिकारी द्वारा बुधवार को प्रयास किया गया। लेकिन पुलिस के मौजूद नहीं होने के कारण कब्जा यूं ही बरकरार है।

इधर, सरपंच का कहना है कि अवैध कब्जा होने के कारण गंदे पानी की निकासी भी नहीं हो पा रही है और नाले का निर्माण कार्य बीच में ही अटका हुआ है। सरपंच रमेश चंद्र ने इस संदर्भ में मांग करते हुए कहा है कि पुलिस की मदद प्रदान की जाए। ताकि हो रखे अवैध कब्जे को हटवाया जा सके।