# बयान से पलटे करणी सेना प्रमुख ,पद्मावत देखने से इंकार         # अमेरिका में शटडाउन खत्म, राष्ट्रपति ट्रंप ने साइन किए बिल         # दिल्ली: राजपथ पर फुल ड्रेस रिहर्सल आज, कई जगह मिल सकता है जाम         # सेंसेक्स की डबल सेंचुरी, पहली बार 36000 के पार, निफ्टी ने भी रचा इतिहास         # सीलिंग के विरोध में दिल्ली के सभी बाजार आज रहेंगे बंद         # भारत-पाक बॉर्डर पर तनाव के बीच जम्मू कश्मीर में LOC के आर - पार बस सेवा फिर शुरू         # मिजोरम में शरण लिए म्यांमार के 1400 लोगों का देश लौटने से इनकार         # हरियाणा में सरकारी कर्मचारियों को देना होगा दहेज नहीं लेने का शपथ पत्र         # हरियाणा के कांग्रेस विधायकों को पार्टी फंड के लिए नोटिस         # दिल्ली एनसीआर में मौसम ने ली करवट, हल्की बारिश से ठंड की वापसी        
News Description
एस्ट्रोटर्फ पर पहला डे-नाइट मैच हरियाणा ने 5-0 से जीता

हिसार :एस्ट्रोटर्फ पर शाम साढ़े छह बजे यहां पहली बार दूधिया रोशनी में हॉकी हरियाणा और हॉकी मिजोरम के बीच डे-नाइट मैच खेला गया। इसमें हरियाणा की बेटियों ने मिजोरम की टीम को 5-0 से मात दी। इससे पहले मैच में दोनों ही टीमों के बीच कांटे की टक्कर देखने को मिली। शुरू से अंत तक दोनों ही टीमें एक-दूसरे पर आक्रमण करती रहीं। कई बार हॉकी मिजोरम ने हरियाणा की टीम को गोल करने का मौका भी दिया, लेकिन हरियाणा को सफलता नहीं मिल पाई। मैच शुरू होने के 20 मिनट बाद ही हरियाणा की टीम में शामिल सिमरण ने एक गोल दागकर टीम का खाता खोला। हाफ टाइम तक हरियाणा की टीम केवल एक ही गोल कर पाई। वहीं हरियाणा को दो पेनल्टी कॉर्नर भी मिले।

शाम 7 बजकर 10 मिनट पर हाफ टाइम हुआ। 10 मिनट बाद दोनों टीमें फिर मैदान में उतरीं। हाफ समय के बाद मैच शुरू होने के सात मिनट बाद हरियाणा की टीम में शामिल ऊषा ने बेहतरीन प्रदर्शन करते हुए एक गोल किया। उसके बाद हॉकी मिजोरम की टीम दबाव में आ गई। फिर 15 मिनट बाद हरियाणा की टीम में शामिल कोमल ने एक गोल दागकर जीत की नींव और मजबूत की। जैसे-जैसे हरियाणा की टीम गोल करती रही, वैसे-वैसे खिलाड़ियों को हौसला बढ़ता गया। उसके बाद मैच के अंतिम समय में मंजू ने दो गोल दागकर हरियाणा की टीम को जीत दिला दी। अंतिम समय में जहां मंजू ने 7 बजकर 48 मिनट पर एक गोल किया, वहीं 7 बजकर 53 मिनट पर मंजू ने एक और गोल कर हरियाणा की टीम को 5-0 से जीत दिलाई।